Etawah News: पुलिस ने 10 किलो गांजे के साथ दो गांजा तस्करों को पकड़ा, उड़ीसा से लाते थे गांजा

Etawah News: पुलिस टीम ने पकड़े गये व्यक्तियों से नाम पता पूछते हुये कार की तलाशी ली तो कार से 10 किलो 400 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-10 02:42 GMT

गिरफ्तार तस्कर। (Pic: Newstrack)

Etawah News: गांजा तस्करों पर पुलिस ने नकेल कसी है। उड़ीसा  से गांजा लाकर तस्करी करने वाले दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले की जानकारी एसएसपी ने दी। एसएसपी ने बताया कि दो गांजा तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से 10 किलो 400 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया। बरामद गांजे की कीमत 1 लाख रूपये से ज्यादा है। दोनों तस्करों से पुलिस पूछ-ताछ कर रही है। 

पुलिस ने गांजा तस्करों के खिलाफ की कार्रवाई

इटावा जिले में नशीले पदार्थों के खिलाफ लगातार पुलिस कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है। नशीले पदार्थ के खिलाफ चौबिया पुलिस के द्वारा एक बड़ी कार्रवाई की गई है। पुलिस ने अवैध गांजे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि चौबिया पुलिस ने 8 और 9 तारीख की रात में मैनपुरी बॉर्डर के पास में पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी पुलिस को सामने से एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार आती हुई दिखाई दी। कार चालक से रुकने का इशारा किया गया तो कार में सवार लोग उसे मोड़ कर भागने लगे तभी पुलिस ने घेराबंदी करते हुए 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

उड़ीसा से खरीदा जा रहा था गांजा

पुलिस टीम ने पकड़े गये व्यक्तियों से नाम पता पूछते हुये कार की तलाशी ली तो कार से 10 किलो 400 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया। बरामद गांजे के संबंध में पूछताछ करने पर उनके बताया कि यह गांजा हम लोगों ने उड़ीसा से खरीदा था। इसे नोएडा बेचने जा रहे थे और बताया कि हम लोग कम पैसों में खरीद कर अधिक पैसों में गांजे को बेचकर धन लाभ अर्जित करते हैं। पुलिस ने इनके पास से 10 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया जिसकी कीमत 1,50,000 रुपए है।

दो फोन भी बरामद

इनके पास से दो मोबाइल फोन बरामद किए गए। ₹20000 नकद, और एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद किया है जिससे यह गांजे को तौलकर बेचते थे। पकड़े गए तस्करों में शिवम कुमार जिसकी उम्र 30 साल जो की उसराहार थाना क्षेत्र इटावा जिले का रहने वाला है तो वहीं दूसरे तस्कर का नाम अनूप कुमार है जो उसराहार थाना क्षेत्र इटावा का रहने वाला है। 

Tags:    

Similar News