Etawah: पुलिस ने पांच चोरी की बाइक के साथ पकड़े दो अंतर्राज्यीय चोर

Etawah: जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है। इसी कोशिश के चलते वैदपुरा पुलिस को एक बड़ी सफलता भी हाथ लगी है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-20 11:40 GMT

इटावा में पांच चोरी की बाइक के साथ पकड़े गये दो अंतर्राज्यीय चोर (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने चोरी की पांच बाइक के साथ दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए सभी चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उन्हें जेल तक पहुंचाने का काम किया।

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है। इसी कोशिश के चलते वैदपुरा पुलिस को एक बड़ी सफलता भी हाथ लगी है। पुलिस ने वाहन चेकिंग के द्वारा दो चोरों को गिरफ्तार किया जिनके पास से चोरी की पांच बाइक बरामद की है। बताते चलें कि वैदपुरा पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी खेड़ा नहर पुल के पास कुछ लोग एक बाइक पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए। जिनको रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगे। यहां पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया जिनके पास से चोरी की बाइक बरामद की है।

चोरों ने कबूला अपना जुर्म

वैदपुरा पुलिस द्वारा पांच चोरी की बाइक के साथ पकड़े गए दो चोरों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिनके पास से चोरी की 5 बाइक बरामद की गई है। पुलिस टीम द्वारा पकड़े गये व्यक्तियों से नाम पता पूछते हुये तलाशी ली गयी तो सरकेश पुत्र विद्याराम के कब्जे से 01 अवैध तमंचा 315 बोर व 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया।

बरामद बुलेट मोटर साइकिल के सम्बन्ध में पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि यह मोटर साइकिल हम लोगों ने तीन फरवरी को नई दिल्ली से चोरी की थी। कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि हम लोग भिन्न-भिन्न जनपदों से मोटर साइकिल को चोरी कर उन्हें कम दाम में बेचकर लाभ कमाते हैं एवं फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर प्रयोग करते हैं। वहीं पकड़े गए दोनों चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उन्हें जेल तक पहुंचाया।

Tags:    

Similar News