Etawah News: खतरों का खिलाड़ी बन का सफ़र करना पड़ा महंगा, पुलिस ने लिया एक्शन

Etawah News: वायरल वीडियो में युवक ऑटो के पीछे खड़े होकर सफर करता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन उसके लिए यह सफर कितना महंगा हो सकता है यह उसने नहीं सोचा होगा।

Update: 2023-06-01 18:32 GMT

Etawah News: यूपी के इटावा से जान जोखिम में डालकर एक ऑटो पर सफर करने का एक शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक ऑटो के पीछे खड़े होकर सफर करता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन उसके लिए यह सफर कितना महंगा हो सकता है यह उसने नहीं सोचा होगा।

बकेवर भरथना मार्ग का बताया जा रहा है वीडियो

इटावा में एक तरफ पुलिस सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति लोगों को जागरूक कर रही है, तो दूसरी तस्वीर सड़क सुरक्षा नियमों की धज्जियां उड़ती हुई दिखाई दे रही है। वायरल वीडियो में एक शख्स जान जोखिम में डालकर ऑटो के पीछे खड़े होकर यात्रा करता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो बकेवर-भरथना मार्ग का बताया जा रहा है, जिसमें ऑटो में जरूरत से ज्यादा चालक ने सवारी को बैठा लिया और उसके बाद ऑटो में बैठने की जगह युवक को नहीं मिली तो युवक ऑटो के पीछे खड़े होकर सफर करने लगा। जिसका एक शख्स ने वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने चालक पर की कार्रवाई

इटावा के पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ये वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आए और पूरे मामले की जांच ट्रैफिक पुलिस को दे दी। वहीं, ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की। एसएसपी ने अपील की है कि वाहन चलाते समय सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें और जरूरत से ज्यादा अपने वाहन में सवारी को ना बैठाएं और किसी भी शख्स की जिंदगी के साथ खिलवाड़ ना करें।

क्षमता से ज्यादा सवारियां बैठा रहे ऑटो चालक

जनपद में ये पहला मामला नहीं है। यहां आमतौर पर किसी भी मार्ग पर देखा जा सकता है कि टैंपो-ऑटो चालक क्षमता से ज्यादा सवारियां बैठाकर फर्राटा भरते हैं। ये दुर्घटनाओं को दावत देने जैसा है, लेकिन जिम्मेदार इसपर आंखे बंद किए नजर आते हैं।

Tags:    

Similar News