Etawah: छात्रा के हत्यारे के साथ पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश घायल

Etawah: यूपी के इटावा में पुलिस ने छात्रा की हत्या का बस कुछ ही घंटे में खुलासा करते हुए आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का काम किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-15 11:35 GMT

इटावा में छात्रा का हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल (न्यूजट्रैक)  

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने छात्रा की हत्या का बस कुछ ही घंटे में खुलासा करते हुए आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का काम किया। इस दौरान घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा।

सड़क किनारे मिला था छात्रा का शव

इटावा जिले के वैदपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार को सड़क किनारे एक एएनएम की छात्रा का शव मिला था। शव मिलने के बाद सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में छात्र-छात्राओं ने जमकर हंगामा काटना भी शुरू किया था लेकिन बाद में प्रशासन ने मामले को शांत करा दिया था। वही मौके पर पहुंचकर अधिकारियों ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया था। इस घटना को लेकर इटावा एसओजी और औरैया एसओजी टीम ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया था। वही लगातार बदमाश की तलाश की जा रही थी तभी बदमाश की पुलिस और एसओजी के साथ में मुठभेड़ हो गई। बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग की तो जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई जिसे उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा।

मुठभेड़ को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

बदमाश के साथ हुई मुठभेड़ के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि गुरुवार को एक एएनएम फर्स्ट ईयर की छात्रा का शव सड़क किनारे बरामद हुआ था। इस मामले को लेकर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था आरोपी से पूछताछ में उसने बताया था की हत्या के बाद उसने तमंचे को सड़क किनारे फेंक दिया था। पुलिस आरोपी को अपने साथ में तमंचे वाले स्थान पर जा रही थी तभी उसने मौका पाकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो बदमाश की गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। पकड़े गए आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग करता था। इसी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और बाद में उसने हत्या कर दी। वहीं इस आरोपी के ऊपर एनएसए से लेकर तमाम कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News