Etawah News: फर्जी गोली कांड का पुलिस ने किया खुलासा, शिकायतकर्ता ही निकला आरोपी

Etawah News: कड़ाई से पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि उसने तमंचा कहां फेंका है। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद कर लिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-31 12:55 GMT

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक फर्जी गोलीकांड की घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल पहुंचाया।

स्कार्पियो सवार पर था गोली चलाने का आरोप

इटावा जिले में पुलिस ने बस कुछ ही घंटे के अंदर फर्जी गोलीकांड की घटना का खुलासा कर दिया है। मामले में आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है। मामले को लेकर बताया गया है की घटना उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत की है। यहां बाइक से जा रहे मनोज कुमार जाटव ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनके पैर में स्कॉर्पियो सवार लोगों ने गोली मार दी है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी जहां घायल मनोज को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस को मनोज पर शक हुआ। फिर मनोज से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि उसने तमंचा कहां फेंका है। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद कर लिया।

एसएसपी ने दी जानकारी

उसराहार पुलिस के द्वारा फर्जी गोली कांड की घटना का खुलासा किए जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि मनोज कुमार नाम की व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि कुछ लोगों ने उसको गोली मार दी है। जब वह अपनी दीदी की घर जा रहा था। हमारी पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। घटना के बारे में उसने बताया कि उसने एक फाइनेंस पर ट्रैक्टर को खरीदा था लेकिन उसकी वह किस्त नहीं जमा कर पा रहा था। जिसके बाद ट्रैक्टर को कंपनी के द्वारा वापस ले लिया गया। इसी बात से नाराज होकर मनोज कुमार जाटव ने ट्रैक्टर कंपनी के एजेंसी के मालिक के बेटे को फसाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया था। फिलहाल में पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया है आरोपी के खिलाफ कानून कारवाई की और उसको जेल तक पहुंचाने का काम किया।

 

Tags:    

Similar News