Etawah: पुलिस की सराहनीय पहल, हीटवेव से बचाने को लोगों को पिलाया शरबत

Etawah:जिले में लगातार गर्मी बढ़ती जा रही है। ऐसे में लोगों का हाल बेहाल हो गया है। और लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। लोग लू लपट की चपेट में न आ सके ऐसे में उनकी मदद के लिए अब पुलिस सामने आ गई है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-02 10:10 GMT

इटावा में हीटवेव से बचाने को लोगों को पिलाया शरबत (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में भीषण गर्मी से लोग इस वक्त काफी परेशान हैं। ऐसे में पुलिस उनके लिए मदद करती हुई दिखाई दे रही है। लोगों को ठंडा शरबत पिला रही है जिससे वह भीषण गर्मी से कुछ हद तक बच सकें।

जनता को पुलिस ने अपने हाथ से पिलाया ठंडा शरबत

इटावा जिले में लगातार गर्मी बढ़ती जा रही है। ऐसे में लोगों का हाल बेहाल हो गया है और लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। लेकिन जो लोग अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं वह लोग लू लपट की चपेट में ना आ सके ऐसे में उनकी मदद के लिए अब पुलिस सामने आ गई है। जसवंत नगर इलाके में कपिल देव सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ पिंक बूथ पर पहुंचे जहां पर उन्होंने सड़क से गुजर रहे लोगों को भीषण गर्मी से बचाने के लिए उनको ठंडा शरबत पिलाया। इसी के साथ-साथ लोगों को ठंडा पानी भी पिलाया गया।

जनता ने पुलिस का किया धन्यवाद

भीषण गर्मी से जनता को बचाने के लिए जसवंतनगर पुलिस के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को लेकर जनता उनका धन्यवाद करते हुए दिखाई दी। जनता ने कहा कि भीषण गर्मी में पुलिस हमारे लिए कड़ाके की धूप में सड़क पर निकल कर आई। हमारे लिए ठंडा पानी और ठंडे शरबत का इंतजाम किया और हम लोगों को पिलवाया पिलवाया। इसलिए हम लोग पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं। बताते कि लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि अगर जरूरत पड़े तो वही अपने घरों से बाहर निकले वरना अपने घरों से बाहर न निकले। अगर अपने घरों से बाहर निकलते हैं तो गमछा ओढ़ कर निकले। जिससे आप लू लपट की चपेट में आने से बच सकते हैं। अगर लू लपट की चपेट में आ गए हैं तो अपना इलाज तत्काल अस्पताल में पहुंचकर कराये।

Tags:    

Similar News