Etawah News: बाइक पर हाथ छोड़कर रील बनाना युवक को पड़ा महंगा, कटा चालान

Etawah News: हाथ छोड़ के बाइक चलाने पर पुलिस ने युवक का 6000 रुपए का चालान काटा है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-24 10:26 GMT

पुलिस ने काटा चालान। (Pic: Social Media)

Etawah News: यूपी के इटावा में बाइक छोड़कर स्टंट दिखाना एक युवक को महंगा पड़ गया। यहां पुलिस ने युवक को सबक सिखाने के लिए उसकी बाइक का चालान काट डाला। जिसके बाद युवक के होश उड़ गए।

बाइक पर हाथ छोड़कर दिखा रहा था स्टंट

इटावा जिले में स्टंटबाज अपनी हरकतों से बाज आते हुए दिखाई नहीं दे रहे हैं। यहां लगातार स्टंट बाजो के द्वारा बाइक पर तरह-तरह के स्टंट दिखाए जा रहे हैं जो कि उनकी जान जोखिम में डाल सकते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक युवक बाइक पर बैठकर स्टंट दिखा रहा था। वायरल वीडियो में देखा गया था कि युवक R15 बाइक पर बैठा है और वह अपनी रील बनवा रहा है। चलती बाइक पर युवक अपने हाथ छोड़ देता है। जब इस वीडियो पर पुलिस की नजर पड़ती है तो पुलिस युवक को सबक सिखाने के लिए उसकी बाइक का ₹6000 का चालान काट देती है।

वाहन चलाने वालों से पुलिस लगातार कर रही अपील

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के द्वारा लगातार सड़क सुरक्षा नियमों को लेकर तरह-तरह के कार्यक्रम किए जाते रहे हैं जिसमें लोगों को बताया जाता है कि आप जब भी बाइक चलाएं तो हेलमेट का इस्तेमाल करें और अपनी बाइक पर दो से ज्यादा लोगों को न बैठाएं। बाइक चलाते समय किसी भी तरीके का स्टंट ना दिखाएं जिससे आपकी जान जोखिम में आ सकती है। वहीं कार चलाने वाले लोगों से भी अपील की जाती रही है। आप जब भी चार पहिया वाहन चलाएं तो सीट बेल्ट का इस्तेमाल करें और वहान की गति लिमिटेड चलाएं जिससे उस पर कंट्रोल किया जा सके। वहीं एसएसपी ने बच्चों के अभिभावकों से अपील की है कि आप बच्चों को हेलमेट के प्रति जागरूक करें और उन्हें अधिक स्पीड में बाइक ना चलाने दें।

Tags:    

Similar News