Etawah: स्टंट करने वाले युवकों की पुलिस ने निकाली हेकड़ी, SSP बोलेः नियमों का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं

Etawah: जिले में सड़क सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करने का कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। हाल ही में एक वीडियो में एक लड़का स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठकर स्टंट करता हुआ दिखाई दिया था।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-20 10:20 GMT

इटावा में कार पर स्टंट करने वाले युवकों को पुलिस ने किया चालान (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने स्टंटबाजां को सख्त चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि जो भी नियमों का उल्लंघन करेगा। उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी और उनके वाहन को सीज भी कर दिया जाएगा।

एसएसपी ने वायरल वीडियो पर की कार्यवाही

इटावा जिले में सड़क सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करने का कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें एक लड़का स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठकर स्टंट करता हुआ दिखाई दिया था। वायरल वीडियो में देखा गया था कि कार पर एक लड़का बैठा हुआ है और उसके अंदर एक लड़का कार को चलाता हुआ दिखाई देता है। फिर इस वीडियो को इंस्टाग्राम की आईडी पर अपलोड किया जाता है। वीडियो आईडी पर अपलोड होता है तो पुलिस तक पहुंच जाता है। इस मामले की पुलिस गंभीरता से जांच पड़ताल करती है तो वीडियो इटावा का ही पाया जाता है। वही कार पर लगी नंबर प्लेट से मालिक तक पहुंच जाता है और उसके बाद ₹15000 का चालान कर दिया जाता है।

एसएसपी ने सड़क सुरक्षा नियमों को लेकर जनता से की अपील

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने मामले को लेकर जानकारी दी और बताया कि स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठकर एक लडके के द्वारा स्टंट दिखाया गया था और उसको सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। वायरल वीडियो पर पुलिस ने कार्रवाई की है और ₹15000 का चालान किया गया है। इसी के साथ-साथ कार को सीज करने के आदेश भी दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि जनपद में जो भी सड़क सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करेगा। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई जरूर की जाएगी। अक्सर देखा जाता है कि शराब के नशे में कुछ लोग कार को चलाते हैं और फिर अपने साथ सामने आ रहे व्यक्ति को भी दुर्घटना का शिकार बना लेते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस आगे भी कार्रवाई करेगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जब भी वाहन चलाएं तो नियमों का पालन करें। जिससे आप लोग दुर्घटनाओं का शिकार होने से बच सके।

Tags:    

Similar News