Etawah: पुलिस ने 12 घंटे के अंदर चोरी की घटना का किया खुलासा, दो गिरफ्तार

Etawah: जिले में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार पुलिस की तरफ से कोशिश की जा रही है। जिस पर पुलिस लगातार कार्रवाई भी करती हुई दिखाई दे रही है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-13 12:14 GMT

इटावा पुलिस ने 12 घंटे में किया चोरी की घटना का खुलासा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिसमें एक नाबालिक भी शामिल है। पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने चोरी का सामान बरामद किया।

स्कूल की प्रयोगशाला से चोरी किया गया था सामान

इटावा जिले में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार पुलिस की तरफ से कोशिश की जा रही है। जिस पर पुलिस लगातार कार्रवाई भी करती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में देखने को मिला जहां पर पुलिस ने 12 घंटे के अंदर चोरी की घटना का खुलासा कर दिया है। मामले को लेकर बताया गया है कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेपाल सिंह इंटर कॉलेज के अंदर से प्रयोगशाला में मौजूद सामान को चोरी किए जाने का मामला सामने आया था। इस मामले में वादी सचिन चंद्र राजपूत की तरफ से थाने में प्रार्थना पत्र दिया गया था। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू किया। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो अनजान व्यक्ति संचेतना कॉलेज के नेशनल हाईवे 2 के सर्विस रोड पर खड़े हुए हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच। जहां से पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिसमें एक नाबालिक भी शामिल है।

पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने समान किया बरामद

फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस के द्वारा चोरी की घटना का खुलासा किए जाने के मामले में पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों की पुलिस टीम द्वारा नाम व पता पूछते हुये तलाशी ली गयी तो उनके कब्जे से आग बुझाने वाला सिलेण्डर व फायर एक्सटिंग्विशर एवं प्लास्टिक की बोरी जिसमे 07 लोहा काटने की आरी के फ्रेम, 03 स्क्रू ड्राइवर, 08 प्लास, 05 स्क्रू पुलर, 17 प्लास वायर कटर बरामद हुये। पुलिस टीम द्वारा कडाई से पूछताछ की गयी तो अभियुक्तों ने बताया कि 12 जून 24 को हमने यह सामान कॉलेज से चुराया था जिसे बेचने के लिये जा रहे थे। पकड़े गए चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

Tags:    

Similar News