Etawah News: रॉन्ग साइड वाहन खड़ा करना चालकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने 24 वाहनों से वसूले 1,15,000

Etawah News: सएसपी संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद इकदिल पुलिस के द्वारा नेशनल हाईवे पर रॉन्ग साइड पर वाहन खड़े वाहनों के खिलाफ कार्रवाई के बाद अपील भी की गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-30 03:56 GMT

रॉन्ग साइड पार्क वाहनों के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई (Newstrack)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में पुलिस की तरफ से वाहन चालकों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है, जो लोग सड़क पर रॉन्ग साइड पर वाहन खड़ा करके चले जाते थे, उनके वाहनों का पुलिस ने चालान काटते हुए उनको नसीहत देने का काम किया है। पुलिस ने वाहन चालकों से अपील करते हुए कहा कि अपने वाहनों पर रेट्रो टेप (चमकीला टेप) जरूर लगाएं, क्योंकि इस वक्त ठंड पड़ रही है और कोहरा भी देखने को मिल रहा है। ऐसे में पीछे चल रहे वाहनों को आगे चल रहे वाहन दिखाई नहीं देते हैं और वह हादसों का शिकार हो जाते हैं इन बातों पर आप लोग विशेष ध्यान दें।

पुलिस ने 24 वाहनों का काटा चालान 

इटावा जिले में अक्सर देखा जाता रहा है कि नेशनल हाईवे-2 पर वाहन चालक अपने वाहनों को रॉन्ग साइड पर खड़ा करके चले जाते थे। जिसकी वजह से लोग हादसों का शिकार हो जाते थे, लेकिन ऐसे में अब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद पुलिस ऐसे लोगों पर कार्रवाई कर रही है, जो अपने वाहनों को सड़क पर खड़ा करके चले जा रहे हैं। इसी को लेकर इकदिल पुलिस के तरफ से नेशनल हाईवे-2 पर चेकिंग अभियान चलाया गया और इस दौरान सड़क पर 24 वाहन खड़े पाए गए। इस मामले के बाद पुलिस ने एक के बाद एक सभी वाहनों का चालान काटा और उनसे 1,15,000 सम्मन शुल्क के तौर पर वसूला गया।


पुलिस ने वाहन चालकों से की अपील

एसएसपी संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद इकदिल पुलिस के द्वारा नेशनल हाईवे पर रॉन्ग साइड पर वाहन खड़े करने को लेकर चलाए गए अभियान के तहत पुलिस ने वाहन चालकों से अपील की है कि आप अपने वाहन को सड़क पर खड़ा करके चले जाते हैं, लेकिन पीछे से आ रहा वाहन चालक उसको नहीं देख पाता है और हादसों का शिकार हो जाता है। ऐसे में आप लोगों से अपील की जाती है कि आप लोग रॉन्ग साइड पर कभी भी अपना वाहन खड़ा ना करें। अगर आपको वाहन खड़ा करना है तो आप किसी पार्किंग में ही खड़ा करें और ना ही रॉन्ग साइड पर वाहन चलाएं।  

Tags:    

Similar News