Etawah: राज्यसभा सांसद ने डाला वोट, बोलींः योगी और मोदी के नाम पर जनता कर रही वोट

Etawah: देश में आज 10 राज्यों की 96 लोकसभा सीट पर मतदान किया जा रहा है। जहां सुबह से ही लोग मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना कीमती वोट डालते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-13 11:17 GMT

इटावा में राज्यसभा सांसद ने डाला वोट (न्यूजट्रैक)

Etawah News: चौथे चरण में आज इटावा लोकसभा सीट पर मतदान जारी है। वहीं लगातार मतदान केंद्र पर मतदाता पहुंचकर अपना वोट डालते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ औरैया में देखने को मिला जहां राज्यसभा सांसद गीता शाक्य ने अपना वोट डाला और लोगों से मतदान करने की अपील की।

गीता शाक्य ने किया मतदान

देश में आज 10 राज्यों की 96 लोकसभा सीट पर मतदान किया जा रहा है। जहां सुबह से ही लोग मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना कीमती वोट डालते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं प्रशासन भी लगातार लोगों से मतदान करने की अपील कर रहा है। ऐसा ही कुछ औरैया में देखने को मिला जहां इटावा लोकसभा सीट के लिए मतदान की प्रक्रिया चल रही है। यहां राज्यसभा सांसद गीता शाक्य मतदान केंद्र पर पहुंची। जहां उन्होंने मतदान किया तो वही दावा किया है कि अबकी बार फिर से मोदी सरकार बनने जा रही है। जिस तरह से जनता ने पिछली बार बीजेपी की सरकार बनाई थी उसी तरीके से अबकी बार भी जनता बीजेपी की सरकार बनाई गई।

योगी और मोदी के नाम पर जनता डाल रही वोट

गीता शाक्य ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि जब से प्रदेश में योगी सरकार और केंद्र में मोदी सरकार आई है तब से लगातार चारों तरफ विकास ही विकास नजर आ रहा है। अगर बात की जाए प्रदेश की तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां पर सभी को सुरक्षा देने का काम किया है। हमारी सरकार ने जो भी काम किए हैं उस खुश होकर जनता जोगी और मोदी के नाम पर अबकी बार वोट कर रही है। मैं आपको बता दूं कि फिर से देश में कमल खिलने वाला है और तीसरी बार मोदी सरकार बनने वाली है। ऐसे में हम लोगों से अपील करते हैं कि वह अपने घरों से बाहर निकले जहां भी हैं मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपना मतदान जरूर करें।

Tags:    

Similar News