Etawah News: मैं गिरी नहीं, ढकेला गया मुझे पटरी पर, बीजेपी एमएलए का संगीन आरोप

Etawah News: भाजपा विधायक सरिता भदौरिया वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखा रही थी तभी अचानक से प्लेटफार्म पर मौजूद विधायक को धक्का लगा और उसके बाद वह रेलवे ट्रैक पर गिर गईं ।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-17 20:14 IST

सदर विधायक सरिता भदौरिया ने कहा रेलवे ट्रैक पर धक्का देकर मुझे गिराया गया: Photo- Newstrack

Etawah News: सदर विधायक सरिता भदौरिया के द्वारा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर धक्का देकर उन्हें रेलवे ट्रैक पर गिरने का आरोप लगाया है। इस मामले में विधायक ने थाने में प्रार्थना पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

ट्रेन के आगे रेलवे ट्रैक पर गिरी थीं विधायक

इटावा जिले में कल एक मामला सामने आया था। जब आगरा से वाराणसी के लिए चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस का इटावा जंक्शन पर आगमन हुआ और इसके आगमन को लेकर समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत कई बड़े नेता शामिल हुए। जिसमें भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सरिता भदौरिया, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष बिरला शाक्य, बीजेपी के पूर्व सांसद रामशंकर कठेरिया समेत अन्य नेता मौजूद रहे तो वहीं समाजवादी पार्टी की तरफ से सांसद अशोक दोहरे अपने समर्थकों के साथ मौजूद रहे।

यहां भाजपा विधायक सरिता भदौरिया वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखा रही थी तभी अचानक से प्लेटफार्म पर मौजूद विधायक को धक्का लगा और उसके बाद वह रेलवे ट्रैक पर गिर गई। उन्हें उठाया गया और उन्हें मामूली चोटे आई। अब इस मामले में भाजपा विधायक के द्वारा समाजवादी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया गया है।

सपा कार्यकर्ताओं ने दिया धक्का

भाजपा विधायक सरिता भदौरिया ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई जाने के दौरान समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद थे जहां पर उन्होंने हमारी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष बिरला शाक्य के साथ बदतमीजी की तो वहीं मुझे रेलवे ट्रैक पर धक्का दिया। विधायक ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग अराजक हैं। जिनके द्वारा ऐसी हरकत की गई है।

इस मामले में थाने में प्रार्थना पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की गई। वही जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें साफ तौर पर देखा गया था कि भाजपा विधायक को धक्का लगता है और वह नीचे गिरती है। फिलहाल में पुलिस का कहना है कि मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है।

Tags:    

Similar News