Etawah News: बुलडोजर नीति के मैं हमेशा से खिलाफ, रामगोपाल यादव ने बताया इसे असंवैधानिक

Etawah News: रामगोपाल यादव ने योगी सरकार की बुलडोजर नीति पर सवाल उठाते हुए कहा कि मैं हमेशा से इसके खिलाफ रहा हूं और यह असंवैधानिक है

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-21 15:49 IST

Etawah News (Pic- Newstrack)

Etawah News: इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने योगी सरकार की बुलडोजर नीति पर सवाल उठाते हुए कहा कि मैं हमेशा से इसके खिलाफ रहा हूं और यह असंवैधानिक है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने सैफई में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनता तेज प्रताप यादव के साथ है। सिर्फ करहल ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर हमारी तैयारियां जोरों पर शुरू हो गई हैं। यहां करहल विधानसभा सीट पर जनता तेज प्रताप यादव को भारी मतों से जिताने का काम करेगी।

बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा के मामले में लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाने के यूपी सरकार के फैसले पर कोर्ट द्वारा लगाई गई रोक को लेकर प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने कहा है कि मैं शुरू से ही इसके खिलाफ रहा हूं। बुलडोजर नीति को मैं असंवैधानिक, अवैधानिक, गैरकानूनी मानता हूं। वहीं जम्मू-कश्मीर में हुए हमले के मामले में सपा नेता ने कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह से विफल है। वहां एक भी दिन ऐसा नहीं गुजरता जब हमारे देश के जवान शहीद न होते हों।

करहल विधानसभा उपचुनाव में भाजपा द्वारा प्रत्याशी का नाम घोषित न करने को लेकर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि यह बात भाजपा वालों से पूछिए कि उन्होंने अभी तक अपना प्रत्याशी क्यों नहीं उतारा है। उन्होंने आगे दावा किया कि समाजवादी पार्टी सभी सीटें जीतने जा रही है। राम गोपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में जो अधिकारी मनमानी कर रहे हैं, व्यवस्था परिवर्तन के बाद वे सभी जेल में होंगे। इस सरकार में युवा बेरोजगार है, नौकरीपेशा परेशान है, कानून व्यवस्था चौपट है।

Tags:    

Similar News