Etawah: अखिलेश बोले- बीजेपी की सरकार में किसान आत्महत्या करने पर मजबूर

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अबकी बार केंद्र से मोदी सरकार बाहर।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-31 13:02 GMT

Etawah News (Pic:Newstrack)

Etawah News: मैनपुरी जिले के करहल में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने कहा था कि गड्ढा मुक्त सड़कें होंगी, लेकिन असल में गड्ढा युक्त सड़के हो गई है। इन लोगों ने गड्ढा मुक्त के नाम पर जनता का 140 करोड़ रूपया खा लिया। इस वक्त देश के किसान काफी परेशान है सरकार एक तरफ किसानों के नाम पर राजनीति करती है और सत्ता में आती है तो दूसरी तरफ किसानों का कर्ज माफ नहीं करती है जिसकी वजह से किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हो जाता है।

पूंजी पतियों का पैसा माफ कर रही मोदी सरकार 

उन्होनें कहा कि सरकार पूंजीवादियों पर विशेष ध्यान दे रही हैं सरकार ने अब तक पूंजीवादियों का 10000 करोड़ रूपया माफ किया है। किसान लगातार सरकार से मांग करता रहा है कि हमारी मांगों को पूरा किया जाए लेकिन आज तक किसानों की मांगों को पूरा नहीं किया गया।

भाजपा फैलाती है नफरत  

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी को लेकर कहा कि यह एक परिवार की तरह है और यह लोग हमेशा नफरत फैलाने का काम करते हैं। इनके पास इसके अलावा कोई भी काम नहीं है। हमारा देश एक ऐसा गुलदस्ता है जिसमें तमाम तरह के लोग शामिल है लेकिन इस गुलदस्ते को भाजपा के लोग तोड़ना चाहते हैं।हमारे देश की भाईचारा की संस्कृति को यह नष्ट करना चाहते हैं। यह लोग संविधान को खत्म करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। इसीलिए लोकतंत्र को बचाने के लिए हम लोगों ने इंडिया गठबंधन बनाकर तैयार किया है और हमारा गठबंधन काफी मजबूत है।

सपा अध्यक्ष ने EVM को लेकर कहा कि जिन देशों ने EVM को बनाया था आज वहीं EVM को हटा रही हैं। उन्होनें कहा कि इस वक्त अस्पतालों की हालत काफी खराब है अस्पतालों में मरीजों को समय पर दवाइयां नहीं मिल रही है उनको बाहर से दवाई खरीदना पड़ रही हैं। देश में इस वक्त महंगाई लगातार बढ़ रही है सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। बेरोजगारी भी तेजी के साथ बढ़ रही है लेकिन सरकार इस पर भी ध्यान नहीं दे रही है। सरकार की इसी नीतियों को लेकर अबकी बार जनता बीजेपी को सबक सिखायेगी।

Tags:    

Similar News