Etawah News: बीजेपी ने हमारे विधायकों को खरीदा - रामगोपाल यादव

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव पहुंचे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि बीजेपी की सरकार में लोकतंत्र खतरे में है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-27 17:18 GMT

Etawah News (Pic:Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा बनवाए जा रहे केदारेश्वर महादेव मंदिर पर आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव पहुंचे। जहां पर उन्होंने मंदिर के काम को बारीकी के साथ देखा और मंदिर की खूबसूरती की तारीफ की। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए राज्यसभा चुनाव को लेकर कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने राज्यसभा चुनाव के लिए अपने साथ उम्मीदवारों को खड़ा किया था।

वहीं समाजवादी पार्टी ने तीन उम्मीदवारों को खड़ा किया था। लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने अपने आठवीं उम्मीदवार को भी उतार दिया और समाजवादी पार्टी के कई विधायकों की कुछ समस्याएं थी उनकी आर्थिक परेशानी थी उन पर सरकार ने दबाव देकर उनको लोभ लालच देकर अपने साथ में ले लिया। इन्होंने हमारे साथ विधायकों को तोड़ने का काम किया है। इन लोगों ने हमारे विधायकों को तोड़ने का काम किया है।

सत्ता के बल का प्रयोग लोकतंत्र के लिए खतरा

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा राज्यसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के 7 विधायकों के द्वारा क्रॉस वोटिंग किए जाने को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव काफी नाराज होते हुए दिखाई दिए। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि सत्ता के बल का प्रयोग कर यह लोग लोकतंत्र को खतरे में डालने का काम कर रहे हैं।

उन्होनें कहा कि पहले ऐसा कभी भी नहीं होता था लेकिन बीजेपी के लोग लोकतंत्र की परवाह भी नहीं कर रहे हैं और लगातार खतरे में डालने का काम कर रहे हैं। जब-जब सत्ता आतंक पैदा करती है तब-तब सत्ता का चल-चलाओ शुरू होता है। वहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर भी निशाना साधने का काम किया। रामगोपाल यादव ने कहा है कि हैसियत के हिसाब से उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जो बोलते हैं उनके शब्द काफी हल्के हैं।

Tags:    

Similar News