Etawah News: शिवपाल यादव बोले- सरकार ने किसानों को दिया धोखा, हम उनके साथ

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा बीजेपी किसानों को परेशान कर रही है, हमारा किसानों को पूर्ण समर्थन है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-16 11:30 GMT

Etawah News (Pic:Newstrack)

Etawah News: इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव की शिवपाल सिंह यादव ने जसवंतनगर में चौधरी सुघर सिंह महाविद्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। उन्होनें कहा कि किसान अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं सरकार को उनकी मांग पूरा करना चाहिए। आज से 2 साल पहले किसानों ने अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था। आंदोलन में 700 से ज्यादा किसानों की मौत हुई थी। किसानों के बढ़ते आंदोलन को देखते हुए सरकार किसानों के आगे झुकी थी और कहा था कि आपकी सभी मांगों को माना जा रहा है। लेकिन आज तक किसानों की मांगों को पूरा नहीं किया गया। जिसको लेकर किसान आंदोलन कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी शुरू से किसानों के साथ में थी और हमेशा रहेगी। 

देश में बढ़ रही बेरोजगारी 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा सत्ता में आने से पहले बीजेपी ने युवाओं को कई सपने दिखाए थे और कहा था कि हर साल करोड़ नौकरियां दी जाएगी। लेकिन आज तक नौजवानों को नौकरियां नहीं दी गई है जिसकी वजह नौजवान बेरोजगार घूम रहा है। देश में महंगाई भी चरम पर पहुंच गई है जनता भी परेशान है और अबकी बार सबने मन बना लिया है कि बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखाना है।

मजबूती से लड़ेगे लोकसभा का चुनाव

स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दिए जाने को लेकर शिवपाल ने कहा है कि हो सकता है स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी से नाराज हो, उनकी कोई अपनी वजह हो इसको लेकर उनसे बात की जाएगी। वह वरिष्ठ नेता है, उन्होंने लोक दल से राजनीति की शुरुआत की थी और कई दलों के साथ भी रहे हैं। कांग्रेस की तरफ से अमेठी, रायबरेली में निकलने वाली भारत नया यात्रा को लेकर कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को समर्थन है। हम लोग उनके साथ है। आगे कहा कि पहले केंद्र से बीजेपी सरकार बाहर जाएगी और 2027 में प्रदेश से बीजेपी बाहर जाएगी।

Tags:    

Similar News