Etawah News: रिटायर फौजी के बेटे की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त करने उसके घर पहुंचे शिवपाल

Etawah News: रामदीन के पुत्र की अचानक से मौत हो गई थी। जब इस मामले की जानकारी शिवपाल यादव को हुई तो वह रामदीन से मुलाकात करने के लिए उनके रेल मंडी आवास पर पहुंच गए।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-02-17 22:12 IST

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे जहां पर उन्होंने रिटायर्ड फौजी के घर पहुंच कर उनके पुत्र की मौत पर शोक संवेदनाएं व्यक्त की।

रिटायर्ड फौजी के परिवार के लोगों से मिले शिवपाल

इटावा जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव अपने विधानसभा क्षेत्र जसवंत नगर में पहुंचे। उसके बाद यहां पर रहने वाले रामदीन यादव के आवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने रामदीन के परिवार के लोगों से मुलाकात की और उनके पुत्र की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की। बताते चलें कि रामदीन के पुत्र की अचानक से मौत हो गई थी। जब इस मामले की जानकारी शिवपाल यादव को हुई तो वह रामदीन से मुलाकात करने के लिए उनके रेल मंडी आवास पर पहुंच गए। इस दौरान उनके साथ पूर्व ब्लाक प्रमुख मोंटी यादव समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

रामदीन के बेटे की मौत के बाद लोगों का उनके घर पर आना-जाना लगातार जारी है। रामदीन इस वक्त काफी दुखी है क्योंकि उनकी बेटे की मौत हो चुकी है और इस दुख की घड़ी में शिवपाल उनसे मुलाकात कर उनको हिम्मत रखने की ताकत दी।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने रामदीन के परिवार के लोगों से उनके घर पर पहुंच कर मुलाकात की और इस दरमियान उन्होंने परिवार के लोगों से कहा कि इस दुख की घड़ी में समाजवादी पार्टी और हम आपके साथ हैं। आपकी पुत्र की मौत पर हमें बेहद दुख है और हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वह जहां हो अच्छे हो। यहां शिवपाल यादव कुछ देर तक रुके फिर उसके बाद वापस रवाना हो गए। रामदीन ने बताया कि शिवपाल यादव ने उनके घर पहुंच कर उनके परिवार के लोगों से मुलाकात की और शोक संवेदना व्यक्त की।

Tags:    

Similar News