Etawah News: हर घर तिरंगा को लेकर SSP ने जनपद वासियों से की अपील, हर घर की छत पर हो तिरंगा

Etawah News: 13 अगस्त से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा का कार्यक्रम चल रहा है। जिसके तहत हर व्यक्ति को अपने घर की छत पर तिरंगा लहराने की जरूरत है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-14 08:08 GMT

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार वर्मा    (photo: social media )

Etawah News: हर घर तिरंगा के तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार वर्मा ने जनपद वासियों से अपील की है कि वह स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने घर की छतों पर तिरंगा लहराने का काम करें।

हर घर की छत पर हो तिरंगा

उत्तर प्रदेश के इटावा में हर घर तिरंगा के तहत लोगों को प्रशासन की तरफ से जागरूक करने का काम किया जा रहा है। वहीं तरह-तरह के कार्यक्रम किए जा रहे हैं। जिससे लोग हर घर तिरंगा में भाग लें और अपने घरों पर तिरंगा लहराने का काम करें। इसी मुहीम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार वर्मा भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि हमारे देश में आजादी के 77 वर्ष पूरे हो चुके हैं। आजादी के 77 वर्ष पूरे होने पर सभी आजादी के अमृत महोत्सव का त्यौहार मनाने का काम कर रहे हैं। इसी के तहत 13 अगस्त से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा का कार्यक्रम चल रहा है। जिसके तहत हर व्यक्ति को अपने घर की छत पर तिरंगा लहराने की जरूरत है। सभी लोग आजादी के इस अमृत महोत्सव में भाग ले और हर घर तिरंगा लहराने का काम करें।

सभी की दिलों में शामिल हो तिरंगा

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने कहा है कि मैं चाहता हूं कि हर व्यक्ति के हाथ में तिरंगा होना चाहिए और उसके साथ-साथ उसके दिल में भी तिरंगा होना चाहिए। वहीं हर थाना अध्यक्ष को आदेश दिए गए हैं कि थाने में साफ सफाई और स्वतंत्रता दिवस को लेकर लाइटिंग का इंतजाम किया जाए। इसको लेकर पुलिस से संबंधित अधिकारी इस पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। वही तरह-तरह की संस्कृति कार्यक्रम किया जा रहे हैं जिसकी तहत लोग जागरूकों और हर घर तिरंगा के अभियान में शामिल हो। एसएसपी ने कहा की हम सभी को मिलकर इस अभियान को सफल बनाना है। वही सभी अधिकारियों को आदेश दिए गए हैं कि वह स्वतंत्रता दिवस को हर्षोउल्लास के साथ मनाएं।

Tags:    

Similar News