Etawah: SSP ने अभिभावकों से की अपील, बच्चों की गतिविधियों पर रखे नजर

Etawah: जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा की पुलिस लगातार सरकार के मनसा अनुरूप काम करने का काम कर रही है। पुलिस जनता के बीच पहुंचकर जनता को अपने प्रति जागरूक करने का काम कर रही है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-10 11:05 GMT

इटावा एसएसपी ने अभिभावकों से की अपील (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने एक बैठक की। इस दौरान उन्होंने जनप्रतिनिधियों के माध्यम से अभिभावकों से अपील की है कि वह बच्चों की एक्टिविटी पर ध्यान दें।

सरकार के मनसा अनुरूप किया जाए काम

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा की पुलिस लगातार सरकार के मनसा अनुरूप काम करने का काम कर रही है। पुलिस जनता के बीच पहुंचकर जनता को अपने प्रति जागरूक करने का काम कर रही है। सरकार की जीरो बैलेंस को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस लाइन में जनप्रतिनिधियों के साथ में एक बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि हम लोग सरकार की मनसा अनुरूप काम करने का काम कर रहे हैं। पुलिसकर्मियों के द्वारा अच्छा व्यवहार करना, जीरो टॉलरेंस के तहत महिलाओं की समस्याओं का तत्काल रूप से समाधान करना। महिलाओं को सरकार द्वारा चलाए जा रहे नंबरों के बारे में जानकारी देना। जैसे काम किया जा रहे हैं।

युवाओं को लेकर अभिभावकों से की गई अपील

आजकल देखा जा रहा है की नई पीढ़ी गुस्से में आकर कोई ना कोई ऐसा कदम उठा लेते हैं जिसके बाद उन्हें आगे का खामियाजा भुगतना पड़ता है। इन बातों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बैठक पर शामिल हुए जनप्रतिनिधियों के माध्यम से अभिभावकों से अपील की है। कहा कि आजकल नाबालिग किशोर/बालक एवं बालिका छोटी छोटी बातों पर गुस्सा होकर अथवा किसी के बहकावे मे आकर बिना बताये घर से चले जाते है। जिससे उनके भविष्य के साथ साथ परिवार का सम्मान तथा समाजिक माहौल भी खराब होता है।

अतः सभी अभिभावक आम जीवन मे सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव को मद्देनजर रखते हुये अपने बच्चों की गतिविधियों पर विशेष ध्यान रखें । बच्चों पर पढाई के संबंध मे अत्यधिक दबाव न देकर उन्हे प्यार से समझायें । अगर उनके व्यवहार व स्वभाव मे परिवर्तन दिखायी दें तो बात करें यदि कोई घटना हुई तो उसकी जानकारी कर समाधान ढूँढने का प्रयास करे। किसी भी अप्रिय घटना होने पर तत्काल यूपी 112, वीमेन पावरलाइन 1090 अथवा स्थानीय थाने पर शिकायत दर्ज करायें। इस दौरान मौके पर सदर विधायक सरिता भदौरिया समेत अन्य पुलिसकर्मी और अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News