पति ने की थी पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Etawah: जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स से अपनी पत्नी के ऊपर डंडे से हमला कर रहा था। बाद में उसकी मौत हो गई थी।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-06-01 16:51 IST

इटावा में पत्नी की हत्या के आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक महिला की एक पति ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। इस मामले का पुलिस ने खुलासा किया और आरोपी पति को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

मृतका के पिता ने दामाद पर लगाया था हत्या का आरोप

इटावा जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स से अपनी पत्नी के ऊपर डंडे से हमला कर रहा था। बाद में उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में मृतका के पिता बदले सिंह ने चौबिया थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया था जिसमें बताया था कि मैंने अपनी बेटी की 2017 में शादी की थी तब से दामाद हमारी बेटी को परेशान करता था। दहेज के लिए उसकी पिटाई किया करता था। इस घटना को पुलिस ने गंभीरता से लिया। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। तभी सूचना मिली कि भदामई इलाके में महिला की हत्या करने वाला आरोपी अजीत मौजूद है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने मामले के बारे में दी जानकारी

चौबीया इलाके में एक पति के द्वारा पत्नी की हत्या किए जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने महिला की हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आरोपी अजीत से जब पूछा गया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की है तो उसने बताया कि मेरी पत्नी एक बीमारी से जूझ रही थी उसको महीने में दौरे पड़ते थे। मुझे बताया गया था कि महिला के ऊपर डंडे मारना उसके बाद वह सही हो जाएगी। ऐसा कई दफा हुआ लेकिन आरोपी ने अपनी पत्नी के सिर पर कई डंडे मार दिए। जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही और उसे जेल भेजा जा रहा है।

Tags:    

Similar News