Etawah News: पुलिस हुई सुस्त, चोर हुए मस्त, 2 दिन में दो घरों से लाखों की चोरी

Etawah News: चोर 2 दिन के अंदर दो ऐसी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं जिसके बारे में चोरी की घटना का शिकार हुए लोगों को भी नहीं पता था।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-09 09:57 GMT

2 दिन में दो घरों से लाखों की चोरी   (photo: social media )

Etawah News: भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक इलाके में अलग-अलग दिन हुई चोरी से इलाके में सनसनी फैल गई। वही चोरों ने दोनों घटनाओं में लाखों रुपए का सामान और कैश चोरी किया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और जांच पड़ताल में जुट गई।

2 दिन में चोरों ने दो सरकारी अफसरों को बनाया निशाना

इटावा जिले के भरथना इलाके में चोरों का इस वक्त आतंक देखने को मिल रहा है। यहां चोर 2 दिन के अंदर दो ऐसी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं जिसके बारे में चोरी की घटना का शिकार हुए लोगों को भी नहीं पता था।

दरअसल भरथना कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत जो पुलिस लगातार दावे करती है कि क्षेत्र में चोरी की घटनाएं नहीं हो सकती है अब इस क्षेत्र में चोरी की घटनाओं के दो मामले सामने आए हैं। दोनों ही मामले 2 दिन के अंदर देखने को मिले हैं। जहां पर चोरों ने एक दरोगा तो दूसरे रिटायर वायु सेवा के एक कर्मी के घर को निशाना बना लिया। यहां चोरों ने दोनों के घरों से लाखों रुपए का सामान और कैश चोरी किया। इन चोरियो के बाद से भरथना पुलिस की कार्यशैली पर अब सवाल उठते हुए दिखाई दे रहे हैं। आखिरकार जो पुलिस रात भर गस्त करती है फिर भी उसके बावजूद दो चोरी की घटनाएं घट जाती हैं और चोर लाखों रुपए का सामान लेकर नौ दो ग्यारह हो जाते हैं।


दो घरों से लाखों रुपए का सामान चोरी

बताते चलें कि दो दिनों के अंदर दो घरों के अंदर से चोरी के मामले सामने आए हैं। पहला मामला भरथना क्षेत्र के बिधूना मार्ग से सामने आया है यहां पर चोरों ने रिटायर वायु सेवा के कर्मी के घर को निशाना बनाया। जिस घर को चोरों ने निशाना बनाया वह घर सूना पड़ा हुआ था और घर के अंदर कोई मौजूद नहीं था। ऐसा ही कुछ दरोगा के घर में भी देखने को मिला जहां पर दरोगा राजीव की बेटी खुशबू शनिवार को नोएडा में स्थित अपने आवास पर गई थी। फिर बाद में सूचना मिलती है कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं। सूचना मिलने के खुशबू घर पर पहुंचती है तो घर के ताले टूटे पड़े होते हैं और चोर सोने चांदी के आभूषण के साथ-साथ कैश ले जाते हैं। मौके पर फॉरेंसिक टीम और पुलिस पहुंचती है जांच पड़ताल की जाती है तो पता चलता है की जाल को काटकर कर चोर घर के अंदर दाखिल हुए थे। बता दे कि दरोगा राजीव मेरठ में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है।।



Tags:    

Similar News