Etawah News: चोरों ने एक रात में 5 घरों पर बोला धावा, लाखों के माल पर हाथ साफ

Etawah News: इटावा जिले में पुलिस लगातार चोरी के मामलों पर अंकुश लगाने की कोशिश कर रही है लेकिन उसके बावजूद भी चोर अपनी हरकतों से बात नहीं आ रहे हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-23 16:40 IST

Etawah News ( Pic- Newstrack)

Etawah News: इटावा में चोरों ने एक रात में कई मकानों में चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। जब लोगों को अपने घर में हुई चोरी के मामले में जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचित करते हुए पूरे मामले के बारे में जानकारी दी।

पांच घरों से लाखों की चोरी

इटावा जिले में पुलिस लगातार चोरी के मामलों पर अंकुश लगाने की कोशिश कर रही है लेकिन उसके बावजूद भी चोर अपनी हरकतों से बात नहीं आ रहे हैं। चोरों के द्वारा पुलिस को एक बड़ी चुनौती दी गई और इस चुनौती के तहत चोरों ने एक ही रात में 5 घरों को अपना निशाना बना लिया। बताते चलें कि मामला बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहेड़ा गांव का है। चोरों ने मंगलवार को देर रात चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए चुना। चोर एक के बाद एक पांच घरों में घुसे और चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। वही पीड़ितों के द्वारा पुलिस को चोरी की घटना के बारे में जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीआरपीएफ जवान के घर से 15 लाख की चोरी

बहेड़ा गांव में रहने वाले जितेंद्र कुमार ने बताया है कि वह सीआरपीएफ में जॉब करते हैं। मंगलवार को उनके परिवार के तीन लोगों के घर में लगभग 15 लाख रुपए की नगदी और सामान चोरी हुआ। परिवार के लोगों ने जब शोर मचाया तब मैं बाहर निकाल कर आया तो देखा कि मेरे गेट का बाहर से लॉक लगा दिया गया था। चोरों के द्वारा एक के बाद एक पांच घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

एसपी ग्रामीण ने मामले के बारे में दी जानकारी

चोरी की सूचना मिलने के बाद एसपी ग्रामीण सतपाल सिंह मौके का मुआयना करने के लिए पहुंच गए। जहां पर उनके द्वारा पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया गया। उन्होंने पूरे मामले के बारे में बताया है कि पांच लोगों के घरों में चोरी की घटना की जानकारी मिली थी। हमारी फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है जहां पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कोई आसपास का व्यक्ति है जिसे पूरी जानकारी थी। सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News