Etawah: नाबालिक लड़की के अपहरण मामले में तीन गिरफ्तार, एक महिला भी शामिल

Etawah: जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है। जिसको लेकर पुलिस लगातार काम भी कर रही है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-06 07:02 GMT

इटावा में नाबालिक लड़की के अपहरण मामले में तीन गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक नाबालिक लड़की के अपहरण के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया है जिसमें एक महिला भी शामिल है।

लड़की के पिता ने पुलिस से की थी शिकायत

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है। जिसको लेकर पुलिस लगातार काम भी कर रही है। ऐसा ही कुछ बलरई इलाके में देखने को मिला जहां पर पुलिस ने एक नाबालिक के अपहरण के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर बताया गया की 4 जून 2024 को वादी के द्वारा थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था और बताया गया था कि उनकी नाबालिक बेटी का किसी ने अपहरण कर लिया है। इस मामले को पुलिस गंभीरता के साथ लेने लगी तभी पुलिस को सूचना मिली की लड़की का अपरहण करने वाले लोग बलरई रेलवे स्टेशन के पास में खड़े हुए हैं जहां पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार करने का काम किया।

पकड़े गए लोगों में एक महिला भी शामिल

बलरई पुलिस के द्वारा अपहरण के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किए जाने के मामले में पता चला है कि इस घटना को अंजाम देने में एक महिला और एक नाबालिक बच्चा भी शामिल है। जिसमें 27 साल का विकास वैदपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जनपद इटावा का रहने वाला है। वही उसकी पत्नी पूजा भी इसी गांव की रहने वाली है। जिसकी उम्र 29 साल है। इस मामले में पीड़ित पक्ष के लोगों ने पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद किया। वहीं पुलिस ने कहा कि आपको जब कभी भी जरूरत पड़े आप पुलिस को सूचना कर सकते हैं पुलिस आपकी हर संभव मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहेगी।

Tags:    

Similar News