Etawah News: नाबालिक के ऊपर 3 युवकों ने किया डंडे से हमला, हालत नाजुक, घटना सीसीटीवी में कैद

Etawah News: इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेशों के बाद अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-17 22:01 IST

Etawah News (Pic- Newstrack)

Etawah News: इटावा में एक युवक के साथ तीन युवकों के द्वारा डंडे से हमला कर दिया गया। इस हमले में युवक जमीन पर गिर गया और बुरी तरीके से लहू लुहान हो गया। जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा घायल को उसके घर तक पहुंचाया गया।

एक के बाद एक युवक पर बरसाए गए डंडे

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद अपराधियों पर लगातार अंकुश लगाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन अपराधी अपनी हरकतों से बात नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत से सामने आया है जहां पर बुधवार को कुछ युवकों के द्वारा एक युवक के ऊपर डंडों से हमला कर दिया गया, जिससे वह घायल हो गया। बताते चले कि मामला बिरारी गांव का है। यहां ग्राम नगला दलप में रहने बाले श्याम सिंह का 17 साल का बेटा बिरारी गांव में बनी आटे की चक्की पर आया हुआ था। इस बात की जानकारी तीन युवकों को हुई तो वह मौके पर पहुंच गए जहां पर उनके द्वारा डंडे से युवक के सिर पर हमला किया गया जिसके बाद युवक जमीन पर गिर गया और एक के बाद एक उसके ऊपर डंडे बरसाए गए। वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जिसका उन्होंने विरोध किया तो आरोपी वहां से भाग निकले। ग्रामीणों के द्वारा घायल युवक को उसके घर तक पहुंचाया गया।

गांव के ही लड़कों ने युवक पर किया हमला

युवक के ऊपर किए गए हमले का एक वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। जिसमें देखा गया है कि एक युवक आटे की चक्की पर खड़ा हुआ होता है तभी पीछे से एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर आते हैं। जिसमें से एक युवक के हाथ में डंडा होता है। डंडा लिए युवक के सड़क पर खड़े युवक के पीछे से सिर पर हमला कर देता है। जिससे वह जमीन पर गिर जाता है और उसके सिर में से खून बहने लगता है। इस घटना को लेकर घायल के पिता श्याम सिंह ने बताया है कि उसके बेटे का गांव के ही कुछ लोगों से मामूली विवाद हो गया था। इसके बाद गांव के ही लड़कों ने मेरे लड़के के ऊपर डंडों से हमला कर दिया। वहीं इस मामले में घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल में पुलिस की तरफ से पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

Tags:    

Similar News