Etawah: ट्रांसफार्मर से अचानक लगी आग, लोगों में मची भगदड़, कैमरे में क़ैद हुई घटना

Etawah: जिले में बिजली विभाग के लापरवाही के मामले किसी ने किसी दिन सामने आई जाते हैं। जगह-जगह पर बिजली विभाग के जमीन की तरफ झूलते हुए तार लोगों को हादसे के लिए दावत देते हुए दिखाई देते हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-03 13:20 GMT

इटावा में ट्रांसफार्मर से अचानक लगी आग (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत माल गोदाम रोड पर ट्रांसफार्मर में आग लगने का एक वीडियो सामने आया है। जिसके बाद आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई। वही लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते हुए दिखाई दिए।

ट्रांसफार्मर से निकली आग बाली पिचकारी

इटावा जिले में बिजली विभाग के लापरवाही के मामले किसी ने किसी दिन सामने आई जाते हैं। जगह-जगह पर बिजली विभाग के जमीन की तरफ झूलते हुए तार लोगों को हादसे के लिए दावत देते हुए दिखाई देते हैं तो कभी ट्रांसफार्मर में आग लगने के बाद लोग इधर-उधर भागते हुए दिखाई देते हैं। ऐसा ही कुछ शनिवार को देखने को मिला जहां अचानक से भीड़भाड़ वाले इलाके में रखे ट्रांसफार्मर में भीषण आग लग जाती है। आग लगने के बाद लोग इधर-उधर भागते हुए दिखाई देने लगते हैं तभी अचानक से ट्रांसफार्मर के अंदर से तेल के जरिए आग की पिचकारी बाहर निकलती है। जिसके बाद लोगों में चीख-पुकार और भगदड़ मच जाती है। लोग इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचाते हैं।

दमकल की टीम ने आग पर पाया काबू

बताते चलें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत माल गोदाम रोड का है। यहां जैसे ही ट्रांसफार्मर में आग लगने की जानकारी जैसे ही बिजली विभाग की टीम और दमकल विभाग की टीम को हुई तो दोनों टीम में मौके पर पहुंच गई। जहां स्थानीय लोगों की मदद के साथ-साथ दमकल विभाग की टीम ने ट्रांसफार्मर में लगी आग पर काबू पाने का काम किया। यहां ट्रांसफार्मर का तेल सड़क पर पड़ा हुआ दिखाई दिया जिसमें भी आग लगी हुई थी। जिस पर पानी डालकर आग को बुझाने का काम किया गया। फिलहाल में ट्रांसफार्मर में आग लगने के बाद ट्रांसफार्मर के पास में रखी एक झोपड़ी आग की चपेट में आ गई है जिससे गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया।

Tags:    

Similar News