Etawah News: 15 साल पहले युवक की हुई थी शादी, पारिवारिक क्लेश से हुआ परेशान, घर में लगा ली फांसी

Etawah News: इटावा जिले के एक गांव में एक युवक पारिवारिक क्लेश से इस कदर परेशान हो गया कि उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करना ही अच्छा समझा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-30 03:31 GMT

मृतक युवक का फाइल फोटो (Pic: Social Media)

Etawah News: इटावा जनपद के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक का फांसी के फंदे पर शव झूलता हुआ मिलने के बाद परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दुपट्टे से फंदा लगाकर की आत्महत्या

इटावा जिले के एक गांव में एक युवक पारिवारिक क्लेश से इस कदर परेशान हो गया कि उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करना ही अच्छा समझा। इस घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है। बताते चले की मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम विरहीपुर का है। यहां रहने वाले 35 साल के मिथिलेश कुमार ने अपना इश्वरीपुर चौराहे के पास में अपना मकान बनवा रहे थे। वहीं, सोमवार को अचानक से मिथिलेश अपने नवनिर्मित मकान में पहुंचे। जहां पर देर शाम दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

15 साल पहले युवक की हुई थी शादी

मृतक मिथिलेश के भाई अखिलेश ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारा भाई पंचर जोड़ने का काम करता था। वह उसी दुकान से घर का गुजारा चला रहा था। मिथिलेश की आज से 15 साल पहले औरैया जिले की ग्राम दिन पूर्व में रहने वाली एक लड़की से हुई थी। शादी के बाद से मिथिलेश काफी परेशान रहने लगा था। जिस वक्त मिथिलेश ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की उस वक्त खेत में ट्रैक्टर से जुताई कर रहा था तभी जानकारी मिली कि मिथिलेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर जाकर देखा तो मिथिलेश की मौत हो चुकी थी। युवक के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के बाद मृतक के बेटे अर्पित, ऋषभ और पत्नी का रो रो का बुरा हाल है। 

Tags:    

Similar News