Etawah News: चोरी की बाइक पर घूम रहे थे दो आरोपी, पुलिस ने पकड़ा, तमंचा बरामद

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया है। इनके पास से पुलिस ने एक बाइक, एक तमंचा और अन्य सामान को बरामद किया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-31 10:32 GMT

इटावा में चोरी की बाइक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया है। इनके पास से पुलिस ने एक बाइक, एक तमंचा और अन्य सामान को बरामद किया है। वहीं पकड़ा गए अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

चोरी की बाइक के साथ घूम रहे थे अभियुक्त

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है। जिसके मद्देनजर लगातार जनपद के तमाम स्थानों की पुलिस लोकसभा चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग अभियान चला रही है। इसी कड़ी में बसरेहर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पुलिस टीम के द्वारा बताया गया है कि रिटोली पुलिया के पास में पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दरमियान एक बाइक पर दो लोग आते हुए दिखाई दिए जिनको रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगे जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए अभियुक्त को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

बसरेहर पुलिस के द्वारा पकड़े गए दो अभियुक्तों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया जिनके पास से दिल्ली से चोरी की गई एक बाइक बरामद की गई है। इस मामले में जब हमारी पुलिस टीम द्वारा पकड़े गये व्यक्तियों से नाम पता पूछते हुये तलाशी ली गयी तो पारस कुमार के कब्जे से 01 अवैध तमंचा 315 बोर व 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर व अनिरुद्ध के कब्जे से 01 अबैध चाकू बरामद किया गया, बरामद मोटर साइकिल के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि यह मोटरसाइकिल हम लोगों ने दिल्ली से चोरी की है और बताया कि हम लोग भिन्न- भिन्न जनपदो से मोटरसाइकिल को चोरी करके कम दाम में बेचकर लाभ कमाते है। वहीं पकड़े गये दोनों अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया।

Tags:    

Similar News