Etawah News: एक्सप्रेसवे की रेंप पर दिखा समुद्र की लहरों का नजारा, लहरों से होकर लोग कर रहे सफर

Etawah News: एक्सप्रेसवे बनाने के दौरान कुछ लापरवाही बरती गई। जिसके बाद लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-01 09:07 IST

लहरों से होकर लोग कर रहे सफर  (photo: social media )

Etawah News: इटावा से गुजरे एक्सप्रेसवे के रेंप का एक नज़ारा सामने आया है, जहां पर अब पानी इस कदर भर गया कि लोग अब इसको समुद्र की लहर समझ रहे हैं। यहां से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

"सावधान" जरा संभल के चलिए

उत्तर प्रदेश के इटावा से एक एसी तस्वीर सामने आई है। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया और यह सोच रहा है कि आखिरकार इटावा में समुद्र की लहर कहां से आ गई। लेकिन गौर से देखने पर पता चला कि माजरा कुछ और ही है। दरअसल आप सभी को पता होगा कि लोगों को वाहन चलाने में किसी भी तरीके की असुविधा न हो जिसको लेकर वीआईपी एक्सप्रेसवे बनाए जा रहे हैं। लेकिन एक्सप्रेसवे बनाने के दौरान कुछ लापरवाही बरती गई है। जिसके बाद लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही एक नज़ारा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के बिधूना इटावा मार्ग के लिए बनाई गई रेंप का सामने आया। जहां इस कदर पानी भर गया है कि लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा।

वाहन चालकों को हो रही परेशानी

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की रेंप पर पानी भर जाने के बाद लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आलम यह हो गया है कि अगर पानी भरे रास्ते से कोई भी बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर जाना चाहता है तो उसको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यहां तक की लोग अगर एक्सप्रेसवे पर जाना चाहते हैं तो उनकी गाड़ी पानी भरे रास्ते में फंस जाती है और उनको धक्का मार कर बाहर निकालना पड़ता है।

एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें बाइक चालक एक्सप्रेसवे की रेंप पर जाता हुआ दिखाई देता है और रास्ते में उसकी बाइक फंस जाती है और काफी परेशानियों के बाद आगे बढ़ पाती है। इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों की तरफ से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी गुहार लगाई गई है और अपील की गई इस समस्या से जल्द निजात दिलाई जाए।

Tags:    

Similar News