Etawah News: तमंचे के साथ युवक की फोटो हुई वायरल तो पुलिस ने पहुंचाया जेल

Etawah News: युवक ने बताया कि कुछ दिन पहले इस तमंचे के साथ मेरी फोटो वायरल हो गयी थी तथा तमंचे को कहीं छिपाने के लिये जा रहा था। तभी पुलिस ने पकड़ लिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-12 10:51 GMT

Etawah News  ( Newstrack)

Etawah News: इटावा में पुलिस ने एक युवक को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल पहुंचाया।अपराधिक सूचना पर अवैध तमंचे के साथ पकड़ा गया अभियुक्तइटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद अवैध शस्त्र का इस्तेमाल करना या फिर अवैध शस्त्र के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करना। इस पर पुलिस कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ जसवंत नगर इलाके में देखने को मिला जहां पर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। जसवंत नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक खेड़ा बुजुर्ग तिराहे पर खड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस को एक युवक आता हुआ दिखाई दिया जिसके बाद उससे पूछताछ की और उसके पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा बरामद कर लिया।

तमंचे के साथ युवक की फोटो हुई थी वायरल


पुलिस टीम द्वारा युवक का नाम पता पूछते हुये तलाशी ली गयी तो उसने अपना नाम विजय कुमार उर्फ समीर पुत्र शिवराज सिंह शाक्य उर्फ मटरु बताया। पुलिस ने उसके कब्जे से 01 अवैध तमंचा, 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया। पुलिस द्वारा कडाई से पूछताछ करने पर युवक ने बताया कि कुछ दिन पहले इस तमंचे के साथ मेरी फोटो वायरल हो गयी थी तथा तमंचे को कहीं छिपाने के लिये जा रहा था। तभी पुलिस ने पकड़ लिया। इस मामले में जसवंतनगर थाने में युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और युवक को जेल भेजने का काम किया गया। वहीं एसएसपी संजय कुमार वर्मा का कहना है कि हमारी पुलिस आगे भी इसी तरीके की कार्रवाई करती रहेगी।

Tags:    

Similar News