Etawah News: मकान के बारे में महिला दे रही थी जानकारी, तभी हुआ कुछ ऐसा... कैमरे में कैद हुई घटना

Etawah News: इटावा में बारिश के बाद हुए नुकसान के बारे में एक महिला जानकारी दे रही थी तभी अचानक से कुछ ऐसा होता है कि महिला डर जाती है और भगवान का शुक्र अदा करती है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-18 12:48 IST

Etawah News ( Pic- Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में लगातार हो रही बारिश की वजह से आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। खासतौर पर वह लोग ज्यादा परेशान हैं जो लोग आज भी कच्चे या फिर जर्जर मकान में रहकर अपना गुजारा कर रहे हैं। कुछ लोग तो ऐसे हैं जो अपने मकान को छोड़कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचकर जान बचा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शहर कोतवाली इलाके के करोल मोहल्ले से भी सामने आया है। यहां पर रहने वाली शाबिया नाम की एक महिला अपनी बेटी के साथ में कई समय से जर्जर मकान में रह रही थी।


कल से लगातार हो रही बारिश के बाद से मकान की छत से धीरे-धीरे पानी नीचे आने लगा। शाबिया अपनी बेटी के साथ घर से बाहर आ गई और पूरी रात उसने सुरक्षित स्थान पर रात गुजारी। आज सुबह महिला अपने मकान की गिरने के बारे में पूरी जानकारी दे रही थी तभी अचानक से जर्जर मकान की छत नीचे जा गिरी और यह घटना कमरे में कैद हो गई। बनी मत यह रही की महिला उस वक्त उस स्थान पर मौजूद नहीं थी जहां मकान की जर्जर छत मौजूद थी।


महिला को नहीं मिला प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ

शाबिया का कहना है कि हम लोग लंबे समय से इस मकान में रह रहे थे। मकान काफी जर्जर था जिसको लेकर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हमने फॉर्म को भरा था लेकिन हमें इस योजना का लाभ नहीं मिला। इसके बाद हम कचहरी में मौजूद डोडा अधिकारी के पास पहुंचे। जहां प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास की मांग की लेकिन यहां भी कोई सुनवाई नहीं हुई। सरकार की तरफ से चलाई जाने वाली इस योजना का किसी भी तरीके से मुझे अभी तक लाभ नहीं मिला है। आज हमारे घर की छत भी गिर गई है और अब हम खुले में रहने को मजबूर हैं। अगर सरकार की तरफ से इस योजना का लाभ मिल जाता तो आज हमें इस परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता। वहीं महिला ने प्रशासन से मांग की है कि उसे प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिया जाए।

Tags:    

Similar News