Etawah: शराब की तीन दुकानों को हटवाने को लेकर महिलाओं ने जमकर काटा हंगामा

Etawah: जिले में एक गांव की महिलाएं अचानक से शराब के खिलाफ सड़कों पर उतर आई और जमकर हंगामा किया। मामले की जानकारी मिलने के बाद आबकारी विभाग की टीम के साथ पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-27 12:08 GMT

इटावा में शराब की दुकानें हटाने को महिलाओं ने काटा हंगामा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में शराब की दुकान को हटाने को लेकर महिलाओं ने आज जमकर हंगामा काटने का काम किया। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं के हंगामे को शांत करवाने में जुटी हुई दिखाई दी।

शराब की दुकानों के बाहर महिलाओं ने जमकर किया हंगामा

इटावा जिले में एक गांव की महिलाएं अचानक से शराब के खिलाफ सड़कों पर उतर आई और उन्होंने जमकर हंगामा किया। मामले की जानकारी मिलने के बाद आबकारी विभाग की टीम के साथ-साथ पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और महिलाओं को समझाने में जुटी हुई दिखाई दी। बताते चले कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत मनियामऊ का है। यहां गांव में तीन शराब की दुकानें हैं। जिनका लगातार महिलाओं के द्वारा विरोध किया जाता रहा है और उनको हटाने की मांग की जाती रही है। लेकिन जब दुकानों को नहीं हटाया गया तो महिलाओं का आक्रोश और बढ़ गया और उन्होंने दुकानों के बाहर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। यहां महिलाएं बस एक ही मांग करती हुई दिखाई दी कि यहां से शराब की दुकानों को बंद किया जाए।

शराब के आदी हो रहे बच्चे

महिलाओं के द्वारा शराब की दुकानों को बंद कराए जाने को लेकर किए गए हंगामे के बाद महिलाओं ने पूरे मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि यहां गांव में शराब की तीन दुकान खुली हुई है। जहां पर हमारे घर के पति-भाई शराब पीते हैं और उसके बाद घर पर पहुंचकर हंगामा काटते हैं। इसी के साथ-साथ छोटे-छोटे बच्चे भी नशे की आदी होते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका भविष्य भी खतरे में आता हुआ दिखाई दे रहा है। यहां तक की शराब पीने वाले हमारे घर के सदस्य के लोग घर का सामान बेचकर शराब पी रहे हैं। हम बस प्रशासन से यही मांग करते हैं कि हमारी बातों को सुना जाए और जो भी शराब की दुकाने यहां पर खुली हुई है उनको बंद किया जाए।

Tags:    

Similar News