शिवपाल यादव से मुलाकात करने पहुंचे कार्यकर्ता, मिठाई खिलाकर दी शुभकामनाएं

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जसवंतनगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव के आवास पर मुलाकात करने के लिए औरैया जनपद से कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंच गए।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-12 11:07 GMT

इटावा में शिवपाल यादव से मुलाकात करने पहुंचे कार्यकर्ता (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ता औरैया से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पहुंचे। श्री यादव के आवास पर कार्यकर्ताओं ने उन्हें मिठाई खिलाकर जीत के लिए शुभकामनाएं दी।

सपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी ने शिवपाल से की मुलाकात

लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने मजबूती के साथ यूपी में चुनाव लड़ा और सबसे ज्यादा सीटें जीतने का काम भी किया। यहां सपा को 37 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल हुई है। जिसके बाद से लगातार समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेताओं को शुभकामनाएं मिलना शुरू हो गई है। ऐसा ही कुछ आज इटावा में देखने को मिला जहां पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जसवंतनगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव के आवास पर मुलाकात करने के लिए औरैया जनपद से कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंच गए। समाजवादी पार्टी के जमीनी नेता गुड्डू यादव समेत अन्य लोगों ने शिवपाल यादव से मुलाकात की। पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने श्री यादव को मिठाई खिलाई और जीत के लिए शुभकामनाएं दी। पदाधिकारी ने कहा कि हम लोग हमेशा से समाजवादी पार्टी के साथ में रहे हैं और हमेशा साथ में ही रहेंगे।

शिवपाल ने पदाधिकारियों का किया धन्यवाद

शिवपाल सिंह यादव ने औरैया से आए पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का तहे दिल से धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि मैं आभार प्रकट करता हूं कि आप लोगों ने हमारा मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव लड़ने में मदद किया। इसीलिए आज सभी की मेहनत रंग लाई है। समाजवादी पार्टी बड़े अंतर से चुनाव जीत का देश की सबसे बड़ी तीसरी पार्टी बनी है। आने वाले 2027 के विधानसभा चुनाव के लिए आप लोग तैयार हो जाएं। पीडीए के लोगों सहित अन्य लोगों का सम्मान करें उनको समाजवादी पार्टी की नीतियों के बारे में बताने का काम करें। क्योंकि मुझे पता है कि हम लोग 2027 का विधानसभा चुनाव जरूर जीतेंगे।

Tags:    

Similar News