Etawah News: मारपीट के बाद युवक ने की हवाई फायरिंग, गिरफ्तार

Etawah News: मारपीट के बाद दहशत फैलाने के इरादे से की गई फायरिंग के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-19 08:27 GMT

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के मामले में एक व्यक्ति के द्वारा हवाई फायरिंग की गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करने का काम किया जिसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई।

तमंचे से फायरिंग कर इलाके में फैलाई गई थी दहशत

इटावा जिले में आपराधिक मामलों पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद लगातार कार्रवाई जारी है। यहां आपराधिक मामलों पर पुलिस कार्रवाई करती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला जहां पुलिस ने एक युवक को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। मामले को लेकर पता चला कि वादी महिला अफरोज मोहल्ला गाडीपुर के द्वारा कोतवाली में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। जिसमें महिला ने पड़ोसी जीशान पुत्र नसीर, हसीन पुत्र जमील, नईम पुत्र सलीम, एहसान पुत्र नसीर, आसिफ उर्फ तोता पुत्र जमील द्वारा वादिनी के पति एवं बच्चों के साथ लाठी, डण्डे से मारपीट की गयी एवं फायर करते हुये जान से मारने की धमकी दी गयी। जिनका इलाज पीजीआई सैफई इटावा में चल रहा है। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने का काम किया।

अपराधिक सूचना पर एक को पुलिस ने पकड़ा

कोतवाली पुलिस ने महिला के द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र के बाद अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी थी। तभी पुलिस को आपराधिक सूचना मिलती है कि मारपीट के बाद हवाई फायरिंग करने वाला अभियुक्त आसिफ उर्फ तोता पुत्र जमील को कबरे वाले नाले की पुलिया के पास खड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और अभियुक्त को गिरफ्तार करने का काम करती है। अभियुक्त से जब पूछताछ की जाती है तो वह बताता है कि मारपीट के झगड़े के बाद हमने हवाई फायरिंग की थी और उसके बाद खराब हो गए थे। पुलिस ने अभियुक्त के पास से एक अवैध तमंचा बरामद किया है। पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल पहुंचाया। 

Tags:    

Similar News