कानपुर के पास कालिंदी एक्सप्रेस में धमाका,एटीएस की टीम रवाना

कानपुर के पास कालिंदी एक्सप्रेस में बुधवार शाम धमाका हुआ है। बताया जा रहा कि ये धमाका कम तीव्रता का था। ट्रेन में धमाका होते ही अफरातफरी मच गई।कानपुर सेंट्रल से चलकर भिवानी जाने वाली कालिंदी एक्सप्रेस बर्राजपुर स्टेशन पर खड़ी थी। तभी वहां टॉयलेट में विस्फोट हो गया।

Update: 2019-02-20 16:37 GMT

कानपुर: कानपुर के पास कालिंदी एक्सप्रेस में बुधवार शाम धमाका हुआ है। बताया जा रहा कि ये धमाका कम तीव्रता का था। ट्रेन में धमाका होते ही अफरातफरी मच गई।कानपुर सेंट्रल से चलकर भिवानी जाने वाली कालिंदी एक्सप्रेस बर्राजपुर स्टेशन पर खड़ी थी। तभी वहां टॉयलेट में विस्फोट हो गया। शुरुआती खबर के मुताबिक शाम 7 बजकर 10 मिनट पर इस ट्रेन के जनरल कोच के टॉयलेट में ये धमाका हुआ है।

बुधवार को को कालिंद्री एक्सप्रेस कानपुर सेन्ट्रल स्टेशन से भिवानी के लिए रवाना हुई। जैसे ही कालिंद्री एक्सप्रेस बिल्ल्हौर के बर्राजपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची एक्सप्रेस के सबसे पीछे लगी बोगी के शौचालय में तेज धमाका हुआ।

 

यह भी पढ़ें......शिवाजी महाराज और संत रविदास में सबको साथ लेकर चलने की क्षमता थीः राज्यपाल

बताया जा रहा कि ये धमाका कम तीव्रता का था। धमाका होते ही वहां फॉरेंसिक एक्सपर्ट मौके की ओर रवाना हो गए हैं। धमाके से टॉयलेट की छत उड़ गई और वहां धुआं फैल गया।

यह भी पढ़ें......लखनऊ में सरस महोत्सव: महिलाओं के लिए गांवों में भी बनेगें केन्द्र – महेन्द्र सिंह

एसएसपी कानपुर मौके पर पहुंच गए हैं। रेलवे पुलिस और लोकल पुलिस मौके पर छानबीन कर रही है। बताया जा रहा कि एक बोरी में विस्फोटक रखा था।टॉयलेट के पास आधी बोरी मीट और कुछ दस्तावेज मिला है। पुलिस ने लिया कब्जे में ले लिया है। जांच के लिए एटीएस की टीम रवाना हो गई है।शहर से बम स्क्वायड ,डॉग स्क्वायड की टीम और आलाधिकारी मौके पर पहुच रहे हैं।

जीआरपी इन्स्पेक्टर राम मोहन राय के मुताबिक कालिंद्री एक्सप्रेस में एक धमाका हुआ है। जहां यह हुआ है वो रूराल एरिया है ,शहर से हम लोग मौके पर पहुंच रहे हैं। पहुंचने के बाद ही सही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी की किस वजह से धमाका हुआ है।

 

Tags:    

Similar News