Deoria Accident News: बाइक एवं बुलेट की आमने सामने टक्कर, दो की मौत

Deoria Accident News: देवरिया जनपद में बाइक तथा बुलेट की आमने सामने टक्कर में दो की मौत हो गयी। जबकि एक घायल का इलाज महर्षि देवरहवा बाबा मेडीकल कालेज देवरिया में चल रहा है।

Update: 2023-01-03 15:46 GMT

देवरिया में बाइक एवं बुलेट की आमने सामने टक्कर, दो की मौत: Photo- Newstrack

Deoria Accident News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में बाइक तथा बुलेट की आमने सामने टक्कर में दो की मौत हो गयी। जबकि एक घायल का इलाज महर्षि देवरहवा बाबा मेडीकल कालेज देवरिया में चल रहा है। जनपद के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के डुमरी पांडे चक मार्ग पर मझरठिया के निकट बाइक एवं बुलेट के आमने सामने टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंचे आसपास के ग्रामीण ने तीनों घायलों को एंबुलेंस की सहायता से उन्हें जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पर डॉक्टरों ने दो बाइक सवार चालको को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक गंभीर रूप से घायल इलाज चल रहा है।

बाइक और बुलेट की टक्कर

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के सारंगपुर के रहने वाले क्षत्रि पांडे उम्र 35 वर्ष एवं जितेंद्र पांडे अपनी बाइक से देवरिया से घर आ रहे थे । जबकि पोखर भिंडा ईश्वरी प्रसाद के रहने वाले शाहजहां शाह पुत्र आशिक एवं कयामुद्दीन पुत्र रियाजुल एक ही बुलेट से देवरिया जा रहे थे। अभी वह डुमरी पांडे चक मार्ग पर मझरठिया गांव के निकट पहुंचे थे की आमने सामने टक्कर हो गई। जिसमें क्षत्रि पांडे एवं शहजाद शाह गंभीर रूप से घायल हो गए।

दो लोगों की मौत

दोनो को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जिला अस्पताल में क्षत्रि एवं शहजाद की मौत हो गई । जबकि कयामुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज चल रहा है। इस संबंध में प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडे ने बताया कि मामला संज्ञान में है । घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया है। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है।

Tags:    

Similar News