Firozabad News: फिरोजाबाद में किसान नेताओं के आगे नतमस्तक पुलिस प्रशासन, तहसील के कार्यालयों में जड़ा ताला

Firozabad News: फिरोजाबाद में पहली बार ऐसा मामला देखने को मिला है। जब किसान नेताओं ने तहसील में कार्यरत सभी अधिकारियों के कार्यालय में ताला डाल दिया है।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2023-02-13 11:59 GMT

फिरोजाबाद: किसान नेताओं ने तहसील कार्यालय में लगाया ताला

Firozabad News: फिरोजाबाद में पहली बार ऐसा मामला देखने को मिला है। जब किसान नेताओं ने तहसील में कार्यरत सभी अधिकारियों के कार्यालय में ताला डाल दिया है और अधिकारी दूर-दूर तक नजर नहीं आये। न्याय के लिए पीड़ित भटकते हुए नजर आए। सोमवार को तहसील में अधिकारियों से न्याय मांगने आए फरियादी भटकते हुए नजर आए तो वही सरकारी कार्यालयों में ताले पड़े होने के चलते कोई भी कामकाज नहीं हो सका है।

आपको बता दें कि भारतीय किसान यूनियन भानु के प्रदेश अध्यक्ष योगेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में संगठन के पदाधिकारियों ने किसान आयोग के गठन की मांग और किसानों का कर्जा माफ कराने को लेकर टूंडला तहसील में विगत शनिवार को तालाबंदी की थी। तब से लेकर अभी तक तहसील के विभिन्न कार्यालयों में ताले जड़े हुए हैं।

जिला मुख्यालय पर भी तालाबंदी करने की चेतावनी

एसडीएम, सीओ, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, रजिस्ट्रार समेत पूर्ति निरीक्षक और अन्य विभागों के अधिकारियों के कार्यालयों में किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने ताले जड़ दिए हैं। तहसील में धरना दे रहे भारतीय किसान यूनियन भानु के तहसील अध्यक्ष शीलू सिकरवार ने बताया कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रदेश अध्यक्ष योगेश प्रताप सिंह से वार्ता नहीं हो जाती तब तक तहसील में अनिश्चितकालीन समय तक हड़ताल रहेगी साथ ही अब इसके बाद जिला मुख्यालय पर भी तालाबंदी करने का काम किया जाएगा।

वहीं इस मामले में रजिस्ट्रार मोहम्मद आरिफ ने बताया कि किसान यूनियन के पदाधिकारियों द्वारा तालाबंदी किए जाने के चलते कामकाज नहीं हो पा रहा है। हमने उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी है।

Tags:    

Similar News