Firozabad: अनाज बंटवारे के विवाद में बटाईदार की हत्या, आरोपियों में दो बेल पर आए हैं जेल से बाहर

Firozabad Crime News: एका थाना अध्यक्ष संजीव कुमार दुबे ने बताया कि मामले में तीन लोगों के खिलाफ तहरीर प्राप्त हो चुकी है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-11-04 17:57 IST

Murder। (Social Meida) 

Firozabad Crime News: फिरोजाबाद थाना एका के गांव रामपुर में गुरुवार की रात खेती की फसल बंटवारे के झगड़े में साझेदारों ने एक व्यक्ति तस्लीम उर्फ चीटा पुत्र रियासत अली की गोली मारकर हत्या की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौके पर क्षेत्राधिकारी एसएसपी, एसपी सहित पुलिस ने डेरा डाल दिया है।

क्या है मामला?

फिरोजाबाद जिले के गांव रामपुर में जितेंद्र उर्फ मोरेंद्र पुत्र कोमल सिंह की खेती बटाई पर गांव के ही निवासी तस्लीम उर्फ चीटा पुत्र रियासत अली, रामवीर पुत्र कोकाराम एवं फूल सिंह पुत्र चंपाराम करते हैं। गुरुवार को धान की फसल की कटाई होकर आई। उससे पहले भी लहसुन की फसल खेत मालिक मोरेंद्र के घर पर रखी थी। खेत की बुवाई करने के लिए यूरिया आई थी। वह भी खेत मालिक मोरेंद्र के घर पर रखी थी। शाम करीब 7 बजे मृतक तस्लीम ने खेत मालिक जितेंद्र उर्फ मोरेन्द्र से फसल की हिस्सेदारी एवं बुवाई के लिए लहसुन और उर्वरक की मांग करते हुए अनाज ढलाई के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली की भी मांग की। इन्हीं बातों को लेकर उक्त तीनों लोगों ने मिलकर मोरेंद्र के घर पर तस्लीम से मारपीट की।

दो आरोपी बेल पर जेल से बाहर आए हैं

कुछ देर बाद तस्लीम के फोन पर बात कर उक्त तीनों लोग उसे ट्यूबवेल की चाबी दिये जाने के लिए बुलाकर घर से ले गए जिसके बाद यह कृत्य किया। ये जानकारी मृतक के भाई अल्ताफ एवं मृतक की पत्नी हिना बेगम ने दी। हत्या के दो आरोपी जितेंद्र उर्फ मोरेंद्र और फूल सिंह को गांव निवासी एक शिक्षक की हत्या के मुकदमे में जिला एवं सत्र न्यायालय से आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। दोनों आरोपी हाई कोर्ट से जमानत पर बाहर हैं।

पुलिस ने कहा- मामले से जल्द उठेगा पर्दा  

मामले की जानकारी होते ही फिरोजाबाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी (Firozabad SSP Ashish Tiwari) के साथ एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह, क्षेत्राधिकारी जसराना देवेंद्र सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित कराए। एका थाना अध्यक्ष संजीव कुमार दुबे ने बताया कि मामले में 3 लोगों के खिलाफ तहरीर प्राप्त हो चुकी है। जल्द ही मामले का पटाक्षेप किया जाएगा।

Tags:    

Similar News