23 बच्चों को बनाया बंधक, पुलिस पर रुक-रुक हो रही फायरिंग, बुलाये गये कमांडो

यूपी के फर्रुखाबाद में गुरुवार को हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के कथरिया निवासी सुभाष बाथम की बेटी गौरी (5) का आज जन्म दिन है। सुभाष ने मोहल्ले के करीब 23 बच्चों को अपने घर बुलाया था।

Update:2020-01-30 21:21 IST

फर्रुखाबाद: यूपी के फर्रुखाबाद में गुरुवार को हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के कथरिया निवासी सुभाष बाथम की बेटी गौरी (5) का आज जन्म दिन है। सुभाष ने मोहल्ले के करीब 23 बच्चों को अपने घर बुलाया था।

जन्मदिन मनाने के बाद उसने बच्चों को घर के भूमिगत कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद शराब के नशे में छत पर चढ़कर चीखने लगा कि अब उसे पुलिस पकड़ने आई तो नतीजा भुगतोगे। इससे मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए।

ये भी पढ़ें...यहां डेथ बॉडी बनाई जाती है बंधक! पैसा दो और मृतक को करा लो रिहा…

सूचना पर कोतवाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सुुभाष को बाहर निकलने के लिए कहा तो वह तमंचा लेकर छत पर चढ़ गया और पुलिस को ललकारते हुए फायरिंग करने लगा। उसने चार-पांच फायर करने के बाद एक हथगोला फेंक दिया।

इससे वहां दहशत फैल गई। हथगोले से निकली गिट्टी कोतवाल राकेश कुमार के हाथ में लगी। इससे वह चुटहिल हो गए। पुलिस मकान की छत पर पहुंच गई है। सुभाष को निकालने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें...बदमाशों ने यहां कैशियर व बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर की लाखों की लूट, मचा हड़कंप

सुभाष पर गांव के मेघनाथ की 2001 में हत्या करने का आरोप है। इस मामले में वह जमानत पर चल रहा है। करीब चार माह पूर्व स्वाट टीम उसे चोरी के मामले में पकड़कर ले गई थी। तभी से वह मोहल्ले के लोगों से रंजिश मानता है। उसका कहना है कि मोहल्ले के लोगों ने ही उसे पकड़वाया था। मौके पर कई थानों की फोर्स पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें...महिला ने डीएम से मिलकर लगाई मदद की गुहार, कहा- प्रबंधक करते हैं गंदा काम

 

Tags:    

Similar News