Fatehpur News: सांड़ बना काल! बाइक टकराई और चली गई युवक की जान

Fatehpur News: नई बाइक लेकर बड़ी मां के साथ गांव जा रहा युवक रास्ते मे सांड के आ जाने से टकराकर दोनों लोग सड़क पर गिर गए। सिर के बल गिरने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई

Report :  Ramchandra Saini
Update:2022-11-04 22:02 IST

मृतक युवक

Fatehpur News: फतेहपुर में नई बाइक लेकर बड़ी मां के साथ गांव जा रहा युवक रास्ते मे अचानक सांड के आ जाने से टकराकर दोनों लोग सड़क पर गिर गए। सिर के बल गिरने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। महिला को मामूली चोट आई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये है मामला

जिले के ललौली थाना क्षेत्र के कुंती का डेरा मजरे सेमरई के रहने वाला पवन कुमार पुत्र स्व-सीताराम 21 वर्ष अपनी नई बाइक से बड़ी मां के साथ बहुआ से घर आ रहा था, तभी लालपुर से पहले बेनी का डेरा गांव के पास अचानक सड़क पर सांड आ गया। तेज रफ्तार में बाइक होने से वह बच न पाया और टकराकर बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई और महिला रम केशिया पत्नी बछराज 60 वर्ष को मामूली चोट आई।

सांड से टकराकर गिरकर हुई युवक की मौत: थाना प्रभारी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी आलोक पांडेय ने बताया कि नई बाइक पर बड़ी मां के साथ घर जाते समय सांड से टकराकर गिरकर मौत हुई है। महिला को मामूली चोट आई है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मृतक युवक की बडी मां रम केशिया ने बताया कि भतीजे के पिता की मौत कुछ साल पहले सड़क दुर्घटना में हुई थी उसके बाद गैर प्रान्त में प्राइवेट जॉब करता था और अभी कुछ दिन पहले घर आया आकर नई बाइक लेकर जाते समय हादसे में मौत हो गई। युवक के मौत से मां राजरानी, छोटा भाई छोटू, बहन शिखा, निशा, शालिनी व रागिनी का रो रोकर बुरा हाल रहा।

Tags:    

Similar News