Fatehpur News: ससुराल आये युवक का खेत में मिला शव, पिता ने हत्या का लगाया आरोप

Fatehpur News: ससुराल में कार्यक्रम में शामिल होने आया और रात में पड़ोस में रह रही पत्नी के पास चला गया। उसके बाद रात भर गायब रहा और सुबह गांव के बाहर खेत में मृत पड़ा था।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-07-17 09:28 GMT

मौके पर मौजूद लोग। (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र के केवटरा मजरे सातों जोगा गांव के रहने वाले विजय निषाद का 25 वर्षीय पुत्र अमित निषाद की शादी 5 साल पहले किशनपुर थाना क्षेत्र के महावतपुर असहट गांव में सुमन के साथ हुई थी। शादी के एक साल बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो जाने पर सुमन अपनी 4 साल की बच्ची चांदनी के साथ अलग होकर मायके में रहने लगी।

खेत में मिला शव

मृतक अमित निषाद बीती मंगलवार की शाम अपने ससुराल में मामा के घर एक कार्यक्रम में शामिल होने आया और रात में पड़ोस में रह रही पत्नी के पास चला गया। उसके बाद रात भर गायब रहा और सुबह गांव के बाहर खेत में मृत पड़ा था। गांव के लोगों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दिया। मौके पर मृतक के पिता और चाचा ने बहू और उसके ससुराल वालों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है।

हत्या का आरोप

मृतक के विजय निषाद ने बताया कि बेटे की शादी के एक साल बाद विवाद होने पर बहु ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। मेरे साले का बहू के ससुराल के गांव में घर है। मृतक पुत्र एक कार्यक्रम में गया था जहां पर उसकी हत्या कर दिया गया है। थाना प्रभारी हेमंत कुमार मिश्रा ने बताया कि एक युवक का शव खेत में पड़ा था। मृतक के पिता ने हत्या का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही होगी। मृतक की पत्नी सुमन ने रात में थाना जाकर पति के खिलाफ शिकायत किया था कि नशे में घर पर आकर गाली गलौज करने के बाद मारपीट किया था और जान से मारने की धमकी दी है।  

Tags:    

Similar News