Banda News: कलयुगी पिता ने किया रिश्तों को तार-तार, दरवाजा बंद करके किया दुष्कर्म

Banda News: बांदा जनपद के मरका थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात शराब के नशे में शराबी पिता ने अपनी खुद की सगी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान लड़की चीखती-चिल्लाती रही।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-05-07 15:00 GMT

बाँदा: पिता ने किया बेटी के साथ दुष्कर्म: Photo - Newstrack

Banda News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के बांदा में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर पिता ने ही अपनी सगी बेटी के साथ दुष्कर्म (father raped daughter) की घटना को अंजाम दिया और इस घटना से आहत बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide by hanging) कर ली। लड़की की मौत के बाद उसकी बहन ने अपने पिता पर शराब के नशे में दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है। लोग हैरान है कि आखिरकार इस हृदय विदारक घटना को एक सगे पिता ने कैसे अंजाम दिया होगा।

यह मामला बांदा जनपद के मरका थाना क्षेत्र (Marka police station area) में सामने आया है, जहां पर शराबी पिता आए दिन अपनी सगी बेटियों के साथ छेड़छाड़ किया करता था और अश्लीलता करता था। शुक्रवार देर रात शराब के नशे में शराबी पिता ने अपनी खुद की सगी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान लड़की चीखती-चिल्लाती रही।

पिता ने दरवाजा बंद करके दुष्कर्म बेटी के साथ किया दुष्कर्म

वहां मौजूद दूसरी बहन ने भी इसका विरोध किया, लेकिन शराबी पिता ने दरवाजा बंद करके दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना से आहत लड़की ने कमरे में जाकर कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

इस घटना को लेकर मृतक लड़की की बहन ने आरोपी पिता के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। इसके आधार पर पुलिस (UP Police) ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बहन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

पूरे मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक बांदा लक्ष्मी निवास मिश्र (Superintendent of Police Banda Laxmi Niwas Mishra) ने बताया कि मरका थाना क्षेत्र के एक गांव में सगे पिता द्वारा अपनी खुद की बेटी के साथ शराब के नशे में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। मृतिका की बहन की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर करके आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Tags:    

Similar News