Hapur News: दो गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट, cctv में कैद हुई वारदात

Hapur News: धौलाना थाना क्षेत्र के मोहल्ला पैंठ का चबूतरा में मंगलवार रात दो पक्षों में बीच संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडों के साथ धारदार हथियारों से लैस होकर एक-दूसरे से भिड़ गए।

Update: 2023-03-22 16:37 GMT
हापुड़: दो गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट, cctv में कैद हुई वारदात

Hapur News: धौलाना थाना क्षेत्र के मोहल्ला पैंठ का चबूतरा में मंगलवार रात दो पक्षों में बीच संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडों के साथ धारदार हथियारों से लैस होकर एक-दूसरे से भिड़ गए। इस दौरान फायरिंग करने का भी आरोप लगाया गया। संघर्ष में दोनों पक्षों के चार लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार पैंठ का चबूतरा के रहने वाला एक पक्ष का व्यक्ति मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे घर के बाहर खड़ा था। इस दौरान दूसरे पक्ष के कुछ युवक भी वहां खड़े थे। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडें और धारदार हथियारों से लैस होकर मौके पर पहुंचे और एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर पथराव कर दिया। कहा जा रहा है कि इस दौरान फायरिंग भी की गई। विवाद होता देखकर स्थानीय ग्रामीणों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। संघर्ष के दौरान दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए।

आला अधिकारी अफसर मौके पर पहुंचे

दो पक्षों में विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद मिश्र, सीओ वरुण मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे गए। उन्होंने मामले की जानकारी कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के थाना पुलिस को निर्देश दिए। हापुड़ के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि देर शाम दो पक्षों में कुछ कहासुनी को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें कुछ लोग जख्मी हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई कराई जा रही है।

Tags:    

Similar News