Hapur Video: धमाके में 12 की दर्दनाक मौत, देखें UPSIDC फैक्ट्री में आग का भयानक वीडियो

Hpaur Latest News: हापुड़ में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग जाने से कई लोगों की मौत हो गई और कई गंभीर घायल हैं। फिलहाल मौके पर दमकल विभाग की टीम मौजूद है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2022-06-04 16:53 GMT

Hapur blast Video fire broke out in upsidc factory 

Hapur Fire News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। खबर के मुताबिक, जिले की एक फैक्ट्री में भीषण आग (Massive fire in factory) लग गई है। जिसमें कई लोगों के जलकर मारे जाने की संभावना जताई गई है। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और आग बुझाने की कोशिश जारी है। अब तक छह लोगों का शव फैक्ट्री के अंदर से बरामद किया जा चुका है। वहीं घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अंदर और लोगों के फंसे होने की सूचना है। ऐसे में मृतकों की तादाद अभी और बढ़ सकती है।

हादसे की वजह

अभी तक के जानकारी के मुताबिक, फैक्ट्री में बॉयलर फट जाने के कारण आग लगी है । यह हादसा हापुड़ जिले के धौलाना थाना के यूपीएसआईडीसी में हुआ है। हादसे में मारे गए सभी छह लोग मजदूर हैं। आशंका जताई जा रही है इनकी मौत जलने और दम घुटने के कारण हुई है। फैक्ट्री के अंदर अभी और लोगों के फंसे होने की खबर है। हादसे की खबर मिलने के बाद पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई हैं। दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश में लगी हुई है। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है। भीषण आग के कारण धुंए का गुबार आसमान में फैल गया है, जिससे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

हादसे पर सीएम योगी की प्रतिक्रिया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हापुड़ हादसे पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। सीएम योगी ने आईजी और कमिश्नर समेत जिले के तमाम आलाधिकारियों तो फौरन घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने हादसे में घायल लोगों का समुचित इलाज कराने के निर्देश भी दिए हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News