Etawah News: फांसी के फंदे पर लटका मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

Etawah News: यूपी के इटावा में एक व्यक्ति का फांसी के फंदे पर झूलता हुआ शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-17 15:47 GMT

फांसी के फंदे पर लटका मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में एक व्यक्ति का फांसी के फंदे पर झूलता हुआ शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दिया। जहां पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछताछ की।

फांसी के फंदे पर झूल रहा था व्यक्ति का शव

इटावा जिले में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम मच गया जब एक व्यक्ति का फांसी के फंदे पर शव झूलता हुआ पाया गया। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। बताते चलें कि मामला फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला भिखन गांव का है। यहां रहने वाले रामचंद्र के गजाकर का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ पाया गया। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

शव को पुलिस ने फांसी के फंदे से उतरवाया

फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला भिखन गांव का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिलने के मामले में पता चला कि जिस वक्त व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की उस वक्त घर पर कोई नहीं था। जब परिवार के लोगों ने फांसी के फंदे पर व्यक्ति के शव को झूलता हुआ देखा तो घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। जहां परिवार के लोगों से पूछताछ के बाद मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया गया।

वहीं पुलिस ने फांसी के फंदे पर झूल रहे व्यक्ति के शव को नीचे उतरवाया। शव कब्जे में लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले के बारे में और अच्छे से पता चल सकेगा।

Tags:    

Similar News