Hapur Accident News: हाईवे पर चलती कार में लगी आग, छह लोग झुलसे, सभी का दिल्ली में चल रहा है उपचार

Hapur Road Accident News: हापुड़ में दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर मुरादाबाद की ओर से दिल्ली की ओर जा रही कार में अचानक आग लग गई। आग लगने से उसमें सवार छह लोग झुलस गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2022-11-12 13:52 GMT

हापुड़: हाईवे पर चलती कार में लगी आग, छह लोग झुलसे, सभी का दिल्ली में चल रहा है उपचार

Hapur News: हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र (Garhmukteshwar Kotwali area) अंतर्गत दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर मुरादाबाद (Moradabad) की ओर से दिल्ली की ओर जा रही कार में अचानक आग लग गई। आग लगने से उसमें सवार छह लोग झुलस गए। आस पास में आए ग्रामीणों ने दमकल विभाग को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया। ग्रामीणों की मदद से घायल हुए दिल्ली के शिव विहार में रहने वाले बाबूराम, सपना, नरेंद्र, सुनीता, पूजा और बच्ची आशी झुलस हो गए। सभी को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।

दिल्ली के थाना करावल नगर के शिव विहार कालोनी में रहने वाले बाबूराम अपने परिजनों के साथ अपनी बहन के घर उत्तराखंड के रामनगर गए हुए थे। शनिवार को वह परिवार के सदस्य नरेंद्र सिंह, सपना, सुनीता, पूजा, आशी के साथ लौट रहे थे। जैसे ही वे गढ़ कोतवाली क्षेत्र दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर एक पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे तो अचानक उनकी कार में आग लग गई। आग लगने से कार में सवार सभी लोग बंद हो गए।

कार में बैठे सभी लोग बुरी तरह झुलसे

आग से कार में बंद लोग चीख पुकार मचाने लगी। हाईवे किनारे एक दुकान पर बैठे लोगों ने पानी का छिड़काव कर आग बुझाने का प्रयास करते हुए कार में सवार लोगों को बाहर निकाला। सभी लोग बुरी तरह से झुलस गए। घटना की जानकारी दमकल विभाग और पुलिस को दी। दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया, जबकि पुलिस ने सभी को गढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया वहां से सभी को दिल्ली के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अभिनव पुंडीर ने बताया कि प्रथम दृष्टि से कार में शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। अभी तक तहरीर नहीं आई है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News