Fatehpur News: फतेहपुर हाइवे पर स्टेरिंग फेल होने पर पलटे कंटेनर ट्रक में लगी आग

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में कानपुर प्रयागराज हाइवे पर तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक का स्टेरिंग फेल हो जाने से अनियंत्रित ट्रक हाइवे पर पलट गया, जिसमें भयंकर आग लग गई

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-10-15 14:20 GMT

फतेहपुर हाइवे पर स्टेरिंग फेल होने पर पलटा कंटेनर ट्रक में लगी

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में कानपुर प्रयागराज हाइवे पर तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक का स्टेरिंग फेल हो जाने से अनियंत्रित ट्रक हाइवे पर पलट गया और उसमें आग लग गई,आग इतनी भीषण रही कि फायर ब्रिगेड टीम के पहुचने तक ट्रक व फिल्पकार्ट कंपनी का लाखों का सामान जलकर राख हो गया। हालांकि ट्रक के पलटते ही चालक कूद गया, लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कानपुर की ओर से प्रयागराज की ओर जा रहा तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक हाइवे पर स्टेरिंग फेल होने से अनियंत्रित होकर पलट गया चालक ने कूदकर जान बचाई, लेकिन इसी बीच सड़क पर ट्रक पलटने से निकली चिंगारी से आग लग गई और देखते ही देखते ट्रक ने भीषण आग पकड़ लिया। राहगीरों के सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल चालक को नजदीकी पीएचसी में भर्ती कराया और कानपुर प्रयागराज हाइवे का ट्रैफिक रोककर फायर ब्रिगेड टीम को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक ट्रक व सामान जलकर राख हो चुका था। आग लगने से करीब घंटो हाइवे जाम रहा।

थाना प्रभारी शेर सिंह राजपूत ने बताया कि शाम साढ़े चार बजे हाइवे पर कंटेनर ट्रक पलटने से उसमें आग लगने से ट्रक व सामान जलकर राख हो गया फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर काबू पा लिया। चालक गंभीर रूप से घायल हुआ था जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल चालक ने बताया है कि दिल्ली से कलकत्ता जा रहा था तभी यह हादसा हुआ है। 

Tags:    

Similar News