Aligarh News: AMU में ताबड़तोड़ फायरिंग, छात्रगुट आपस में भिड़े, होम्योपैथिक डॉक्टर सहित तीन घायल

Aligarh News: एएमयू के प्रॉक्टर प्रोफेसर वसीम अहमद ने हंगामा कर रहे छात्रों को शांत कराया और आरोपी छात्रों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-10-03 02:19 GMT

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (सोशल मीडिया)

Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में सोमवार देर रात भारी बवाल हो गया। जानकारी के मुताबिक दो छात्र गुट आपस में भिड़ गए है। इस दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग हुई, जिसमें तीन लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक विवाद में एक होम्योपैथिक डॉक्टर समेत तीन लोगों को गोली लगी है। गोली चलने की सूचना मिलते ही अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर प्रोफेसर वसीम अहमद, प्रॉक्टोरियल टीम और सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच की कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अलीगढ़ मुस्लिम यूनीवर्सिटी के नार्थ हॉस्टल में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है।

गोली चलने से कैंपस में भगदड़ मच गई 

जानकारी के मुताबिक सोमवार को देर रात 11 बजे की करीब कुछ छात्र अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के वीएम हॉ़ल के पास बैठे हुए थे, तभी वहां एक गुट के लोग आए और उन्होने फायरिंग शुरू कर दी। इस सभी ने अपना मुंह ढका हुआ था। गोली चलने के बाद कैंपस में भगदड़ मच गई। इसके बाद दूसरे गुट के लोग वहां पहुंचे और झगड़ा ज्यादा बढ़ गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इस झगड़े के बाद मौके पर ताबड़तोड़ फायरिंग देखने को मिली।

जांच में जुटी पुलिस

यूनिवर्सिटी कैंपस में झगड़े की जानकारी होने के बाद बड़ी संख्या में छात्र मौके पर जमा हो गए और उन्होने भी जमकर हंगामा किया। एएमयू के प्रॉक्टर प्रोफेसर वसीम अहमद ने हंगामा कर रहे छात्रों को शांत कराया और आरोपी छात्रों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद हंगामा कर रहे छात्र शांत हुए। घटना के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपियों की पहचान करने के लिए कैंपस में और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। पुलिस ने आरोपी छात्रों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। 

Tags:    

Similar News