Firozabad Bike Accident News: टूंडला टोल प्लाजा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो सगे भाइयों की मौत

Firozabad Bike Accident News: फिरोजाबाद में बाइक सवारों को टूंडला टोल प्लाजा (Tundla Toll Plaza) के पास पीछे से आ रहे अज्ञात वाहनों ने टक्कर मार दी जिसमें दो भाईयों की मौत हो गई।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-03-06 09:54 GMT

बागपत में बाइकों की भिंडत में युवक की मौत

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के टूंडला कारखाने (Tundla Factory) से काम करके गांव वापस लौट रहे दो सगे भाइयों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में दोनों भाइयों की दर्दनाक मौत (death of two brothers) हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। इनके पिता की भी पूर्व में सड़क हादसे के दौरान मौत हो गई थी।

रविवार सुबह फिरोजाबाद कारखाने से काम करके लौट रहे दो बाइक सवारों को टूंडला टोल प्लाजा (Tundla Toll Plaza) के पास पीछे से आ रहे अज्ञात वाहनों ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और दोनों भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक वहां से भाग गया। पुलिस ने मृतकों की जेब से निकले आधार कार्ड के आधार पर पहचान करते हुए परिजनों को सूचित किया है।

टूंडला टोल प्लाजा के पास अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना नगला सिंघी क्षेत्र (Thana Nagla Singhi area) के गांव नगला शिवलाल निवासी 25 वर्षीय शैलेन्द्र और 21 वर्षीय योगेंद्र पुत्रगण हरी सिंह फिरोजाबाद कारखाने में काम करते थे। रविवार को सुबह वह दोनों भाई बाइक संख्या यूपी 83 बीएफ 2218 द्वारा गांव वापस लौट रहे थे। तभी टूंडला टोल प्लाजा के पास पहुंचते ही पीछे आ रहे अज्ञात वाहन उनकी बाइक को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। दोनों भाइयों की मौके पर मौत हो गई। हादसा होते ही मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने टूंडला पुलिस को घटना की जानकारी दी।


बाइक सवार दो भाइयों की हादसे में मौत

मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए परिजनों को जानकारी दी। परिजन पोस्टमार्टम गृह पर पहुंच गए थे। उन्होंने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध टूंडला थाने में तहरीर दी है। इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडे का कहना है कि बाइक सवार दो भाइयों की हादसे में मौत हुई है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। परिजनों ने बताया कि सवा साल पहले पिता हरी सिंह की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News