Firozabad: चोरों ने बनाया दो घरों को निशाना, उड़ा ले गए लाखों रुपये के जेवरात

Firozabad: जिले के थाना जसराना के गांव बनवारा में चोरों ने दो घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। छत के रास्ते घर में दाखिल हुए चोर घरों में रखे सोने एवं चांदी के जेवरात ले गए।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-05-09 17:55 IST
कमरे में बिखरा सामान। 

Firozabad: जिले के थाना जसराना के गांव बनवारा (Thana Jasrana) में चोरों ने हितेंद्र सिंह पुत्र वारेलाल एवं जयप्रकाश पुत्र इलायचीराम के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। छत के रास्ते घर में दाखिल हुए चोर घरों में रखे सोने एवं चांदी के जेवरात ले गए।

पुलिस ने किया चोरों के खिलाफ मामला दर्ज

हितेंद्र सिंह ने बताया कि चोर छत के रास्ते घर के अंदर आए थे। कमरे में रखे 10 लाख रुपये से अधिक कीमत के सोने एवं चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। वहीं, जयप्रकाश पुत्र इलायची राम ने घर में रखे सोने एवं चांदी के जेवरात के साथ कारतूस भी चोरी होने की बात कही। पीडितों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


चोरी की घटना से मचा हड़कंप

अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि एक गांव में दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया, जहां प्रदेश में अपराधी गले में तख्ती डाल कर सिलेंडर कर रहे हैं। वहीं, एक रात में घरो में चोरी को अंजाम देकर खुले आम पुलिस को चैलेंज किया है। गांव दो घरों में चोरी की घटना से हड़कंप मच गया है।


चोरों की तलाश की जा रही है: कोतवाल

कोतवाल फतेह बहादुर सिंह भदौरिया (Kotwal Fateh Bahadur Singh Bhadauria) ने कहा कि दो घरों में चोरी की घटना प्रकाश में आई है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। 

Tags:    

Similar News