Firozabad: पर्यटन विभाग के अधिकारियों ने भाजपाईयों के साथ किया मंदिरों का निरीक्षण, ली जानकारी

Firozabad News: पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह के निर्देश पर पर्यटन विभाग के अधिकारियों ने जसराना के मां कामाख्या धाम, वनखण्डेश्वर महादेव मंदिर के साथ पाढ़म के परीक्षत टीला का निरीक्षण किया।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-04-29 22:18 IST

जसराना के मंदिरों का निरीक्षण करते पर्यटन विभाग के अधिकारी व भाजपाई।

Firozabad News: पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह (Tourism and Culture Minister Jaiveer Singh) के निर्देश पर पर्यटन विभाग (tourism department) के अधिकारियों ने जसराना के मां कामाख्या धाम, वनखण्डेश्वर महादेव मंदिर के साथ पाढ़म के परीक्षत टीला का निरीक्षण कर भाजपाईयों एवं संचालकों के साथ विकास की रुपरेखा बनाई। भाजपाईयों ने संभावित कार्यों के बारे में उन्हें अवगत कराया।

अधिकारियों ने धाम में हो सकने वाले विकास एवं आने वाली परेशानियों के बारे ले जानकारी

पर्यटन विभाग के अधिकारी एके सिंह जसराना (Tourism Department official AK Singh Jasrana) के मां कामाख्या धाम पहुंचे। मां कामाख्या धाम में धाम के पीठाधीश महेश स्वरुप ब्रहमचारी से मंदिर के निर्माण से लेेकर संचालन करने तक ‌की जानकारी ली। अधिकारियों ने धाम में हो सकने वाले विकास एवं आने वाली परेशानियों के बारे में भी जानकारी ली।

वहीं विभाग के अधिकारी जसराना के अति प्राचीन वनखण्डेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे और उसके जीर्णोद्घार के बारे में लोगों एवं भाजपाईयों के साथ चर्चा की। अधिकारी पाढ़म के परीक्षत टीला पाढ़म पहुंचे और परीक्षत टीला के बारे में पूरी जानकारी हासिल करने के साथ ही वहां के विकास का खाका खींचा।

इस दौरान ये रहे मौजूद

इस दौरान जसराना नगर पंचायत अध्यक्ष अवनीश गुप्ता, भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार, धर्म जागरण के विशेष यादव, महानगर उपाध्यक्ष रामनिवास शर्मा आदि भाजपाई मौजूद रहे। फ़िरोज़ाबाद जिले के ऐतिहासिक महत्व बाले स्थलों का सर्वे कराकर पर्यटन को बढ़ावा देने का उपाय किया जा रहा है

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News